---विज्ञापन---

Mirzapur Season 3: टीजर रिलीज होते ही चर्चा में 7 किरदार, आपको कौन सा पसंद?

Mirzapur Season 3 Teaser: अमेजन प्राइम वीडियो की चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 का टीजर आते ही इसके 7 किरदार चर्चा में आ गए हैं और लोग अपने फेवरेट किरदारों को फिर से देखकर काफी खुश हैं।

Mirzapur Season 3
Mirzapur Season 3

Mirzapur Season 3 Teaser: मिर्जापुर सीजन 3 का टीजर और रिलीज डेट मेकर्स ने आउट कर दी है। अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे पसंदीदा वेब सीरीज में मिर्जापुर का नाम भी शामिल है और इसके तीसरे सीजन को लेकर लोगों के बीच अलग ही क्रेज बना हुआ है। टीजर काफी जबरदस्त है और इसके आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगा है। एक बार फिर दर्शकों ओटीटी पर एक दमदार कहानी के साथ बेहतरीन डायलॉग सुनने को मिलने वाले हैं। वेब सीरीज 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है और सिर्फ अब 23 दिन ही बचे हैं।

स्टारकास्ट पर अटकी निगाहें

मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया भले ही इस बार नजर नहीं आने वाले हैं, लेकिन उनके अलावा क्राइम थ्रिलर सीरीज में के बाकी किरदारों पर लोगों की नजरें ठहर गई हैं। मिर्जापुर सीजन 3 का टीजर आउट होते ही लोग दीवाने हो गए हैं और सीरीज के 7 किरदारों ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। मिर्जापुर वो सीरीज है जिसने लोगों के दिलों को जीत लिया था। इस वेब सीरीज के हर कैरेक्टर ने दर्शकों को दिलों में अपनी जगह बनाई थी। पहले और दूसरे सीजन के बाद अब तीसरे सीजन में एक बार फिर इन किरदारों का नया अंदाज फैंस को दिखने वाला है और उसे देखने के लिए दर्शक एक्साइटेड भी हैं।

कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी)

मिर्जापुर सीरीज का सबसे अहम और दमदार किरदार है कालीन भैया का। इस किरदार को वेब सीरीज में हिंदी सिनेमा के मंझे हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी निभा रहे हैं और उन्होंने अपने इस रोल से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। कालीन भैया का रोल पंकज त्रिपाठी के एक्टिंग करियर के सबसे मजबूत और पॉपुलर किरदारों में गिना जाता है।

बीना त्रिपाठी (रसिका दुग्गल)

कालीनभैया की बीवी बीना त्रिपाठी के रोल में एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने तो ओटीटी पर आग ही लगा दी है। रसिका दुग्गल ने इस सीरीज में इतनी बेहतरीन एक्टिंग की है, आम लोगों के बीच वो बीना भाभी के नाम से मशहूर हो गई हैं। पंकज से लेकर खुद से दोगुनी उम्र के शख्स कुलभूषण खरबंदा संग इंटीमेट सीन करने तक रसिका ने अपने अभिनय से लोगों को बांधकर रखा है। यही वजह है कि वो आज ओटीटी की पसंदीदा हसीनाओं में गिनी जाती हैं।

गुड्डू भैया (अली फजल)

फुकरे फेम एक्टर अली फजल की तो मिर्जापुर ने जैसे पूरी इमेज ही बदलकर रख दी है। जहां फिल्मों में शांत दिखाई देने वाले अली फजल ने मिर्जापुर के गुड्डू भैया बनकर भौकाल ही मचा दिया है। सीरीज के 3 सीजन में तो गुड्डू भैया का स्वैग अलग लेवल पर देखने को मिलने वाला है और एक्शन सीन तो इस बार तूफान ही उठा देंगे।

गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) 

गुड्डू भैया के साथ मिलकर गोलू गुप्ता भी इस बार मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Teaser) में आग लगाने वाली हैं और टीजर में ही उनके किरदार की छोटी सी झलक से ही ये बात साफ हो गई है। श्वेता त्रिपाठी को गोलू के रोल में फैंस ने पहले दोनों सीजन में बहुत पसंद किया था और अब तीसरे सीजन में तो वो धाकड़ अंदाज में नजर आ रही हैं।

भरत त्यागी और शुत्रघन त्यागी (विजय वर्मा)

विजय वर्मा की मिर्जापुर सीजन 2 में एंट्री हुई थी।  भरत त्यागी और शुत्रघन त्यागी के डबल रोल में विजय वर्मा को लोगों ने बहुत सराहा था। मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Teaser) में एक बार फिर विजय वर्मा अपने पुराने रोल में ही दिखाई देने वाले हैं, लेकिन इस बार उनके किरदार में इजाफा देखने को मिलेगा। विजय वर्मा को इस सीरीज में देखने के लिए लोग पहले ही एक्साइटेड हैं।

माधुरी यादव (ईशा तलवार)

मिर्जापुर सीजन  3 (Mirzapur Season 3 Teaser) में ईशा तलवार ने ‘माधुरी यादव’ का रोल प्ले किया है और उस किरदार में जिस तरह से उन्होंने मुन्ना भैया और कालीन भैया को टक्कर दी है, उसने हर किसी को इंप्रेस कर दिया था।

जरीना बेगम (अनंग्शा बिस्वास)

मिर्जापुर सीजन 3  (Mirzapur Season 3 Teaser) में जरीना बेगम के किरदार में एक्ट्रेस अनंग्शा बिस्वास ने अपनी अदाओं के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच जगह बना ली थी। जरीना बेगम सीजन 3 में अब एक बार फिर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती दिखाई देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Instagram में यूजर कमेंट पर सीमा हैदर ने क्यों कहा, सचिन के साथ सबकुछ करती हूं…

First published on: Jun 11, 2024 05:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.