---विज्ञापन---

Mirzapur Season 3 Teaser में 5 बड़े रिवील, डायलॉग दमदार, कहानी असरदार

Mirzapur Season 3 Teaser: मिर्जापुर के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आई है। मेकर्स ने फाइनली सीजन 3 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही मेकर्स ने अमेजन प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज का टीजर वीडियो भी शेयर किया है, जो काफी जबरदस्त है।

Mirzapur Season 3 Teaser
Mirzapur Season 3 Teaser

Mirzapur Season 3 Teaser: पंचायत 3 के बाद अमेजन प्राइम वीडियो की मच-अवेटेड क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट फाइनली मेकर्स ने रिवील कर दी है। मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) की रिलीज डेट का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे, अब आखिरकार उनका इंतजार खत्म हो गया है। मिर्जापुर 3 का टीजर वीडियो प्राइम वीडियो पर शेयर किया गया है, जिसके साथ ही मेकर्स ने रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। मिर्जापुर सीजन 3 के लिए फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: प्राइम वीडियो पर इस दिन रिलीज होगी मिर्जापुर सीजन 3 

मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट आउट

प्राइम वीडियो पर शेयर किए गए टीजर वीडियो में रिलीज डेट और कहानी के साथ-साथ 5 बड़े रिवील भी की गए है। सबसे पहले तो टीजर वीडियो के साथ ही मेकर्स ने रिलीज डेट (Mirzapur Season 3 Release Date) का भी खुलासा कर दिया है। पकंज त्रिपाठी स्टारर मिर्जापुर 3 अगले महीने 5 जुलाई को रिलीज होगी। इस सीरीज की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स बीते कुछ वक्त से पोस्टर और वीडियो शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा रहे थे, मगर अब साफ हो गया है कि अगले महीने की 5 तारीख को मिर्जापुर 3 अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

मिर्जापुर 3 टीजर के 5 बड़े खुलासे

मिर्जापुर सीजन 3 का टीजर (Mirzapur Season 3 Teaser) वीडियो आउट हो गया है और इस टीजर में की शुरुआत ही खाली कुर्सी से होती है। कहानी को लेकर सबसे पहला हिंट मिल गया है कि इस बार मिर्जापुर की सत्ता हथियाने की जंग सीरीज में नजर आने वाली है। टीजर देखकर दूसरी बड़ा खुलासा ये है कि इस बार बीना भाभी का रौदरूप सीरीज में देखने को मिलने वाला है, वो अपने बच्चे की जान बचाने के लिए दुश्मनों के साथ मिलकर बड़ा खेल करने वाली हैं। तीसरा इस बार गुड्डू भैया और गोलू की जोड़ी मिर्जापुर में तूफान मचाने वाले हैं। चौथी बड़ी बात ये है कि मुन्ना भैया के बाद उनकी वाइफ माधुरी यादव त्रिपाठी एक बार सत्ता संभालते दिखने वाली है और गोलू माधुरी से अपना बदला लेने के लिए चाल चलती दिखेगी। पांचवी सबसे बड़ी बात ये है कि मिर्जापुर 3 में कालीन भैया उर्फ पकंज त्रिपाठी बेटे की मौत का बदला लेने घायल शेर बनकर लौटने वाले हैं।

दमदार डायलॉग से भरा टीजर 

मिर्जापुर सीजन 3 का टीजर (Mirzapur Season 3 Teaser) काफी धमाकेदार है और 1 मिनट 49 सेकंड के टीजर से एक बात तो साफ हो गई है कि इस बार वेब सीरीज के डायलॉग पहले दोनों सीजन के मुकाबले ज्यादा दमदार होने वाले हैं। बाबूजी की आवाज में टीजर में वेब सीरीज का सार दिया गया है। टीजर के डायलॉग की बात करें तो इसमें  ‘एक बलवान नर और एक चुस्त मादा जब हड़कप मचाते है तो उससे जंगल अक्सर दहल जाता है।’,  ‘जंगल की जंग में शेरों का सामना सवा शेरों से होता है’, (Mirzapur Season 3 Teaser) ‘जंगली बिल्लियां चालाक लोमड़ियों का रास्ता काट देती हैं’, ‘तूफानी चीते बड़ी रफ्तार से घात को लगाते हैं पर बेरहम शेरनियों के नुकीले पंजों से मात खा जाते हैं’, ‘जब खरगोश झटपटाने लगे लखड़बग्गा लड़खड़ाने लगे, गीदड़ बपकियाने लगे और गड़ियाल आंसू बहाने लगे तो समझे घायल शेर लौट आया है’,  ‘कड़केगी बिजली, गूंजेगा आसमान…गलियारें होंगे लहुलुहान’, ‘इस बार मचेगा घमासान’, ‘गर्दा कटने वाला है पर्दा फिर से हटने वाला है’, ‘बात होगी जंगल के भौकाल की’ जैसे तूफानी डायलॉग भरे पड़े हैं।

कैसी होगी मिर्जापुर 3 की कहानी 

टीजर (Mirzapur Season 3 Teaser) देखने के बाद एक बात तो पूरी तरह से क्लीयर हो चुकी है कि इस बार मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी बेहद असरदार होने वाली है। कालीन भैया अपने जवान बेटे मुन्ना भैया की मौत का बदला लेंगे। वहीं, गुड्डू और गोलू अपनी पुरानी दुश्मनी का हिसाब चुकाने पहले ज्यादा तेज अंदाज में लौंटे हैं। बीना भाभी के तेवर भी इस बार दर्शकों को देखने को मिलेंगे। इस तरह सीरीज की कहानी लाजवाब होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur में ‘बाबूजी’ संग इंटीमेट सीन पर क्या बोलीं ‘बीना भाभी’? सीजन 4 पर लगाई मुहर

First published on: Jun 11, 2024 12:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.