Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Mirzapur में ‘बाबूजी’ संग इंटीमेट सीन पर क्या बोलीं ‘बीना भाभी’? सीजन 4 पर लगाई मुहर

Mirzapur Fame Rasika Dugal: मिर्जापुर सीजन 2 में ऑनस्क्रीन ससुर संग इंटीमेट सीन पर रसिका दुग्गल ने खुलकर बात की।

Mirzapur Season 3 fame Rasika Dugal
image credit: e24 Mirzapur Season 3 fame Rasika Dugal

Mirzapur Fame Rasika Dugal: अमेज़न प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के सीजन 2 (Mirzapur season 2) में एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने ऑनस्क्रीन ससुर बने एक्टर कुलभूषण खरबंदा के साथ अपने इंटीमेट सीन से तहलका मचा दिया था। एक्ट्रेस ने सीरीज में पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया की वाइफ बीना त्रिपाठी के किरदार में दिखीं थी। इस सीरीज में रसिका ने एक से एक बोल्ड सीन दिए थे, उनके काम को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। ऐसे में एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खुद से दोगुनी उम्र के एक्टर के साथ इंटीमेट सीन को लेकर खुलकर बात की।

इंटीमेट सीन पर खुलकर बोलीं रसिका दुग्गल

एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने मिर्जापुर सीजन 2 में अपने से बड़े एक्टर संग इंटीमेट सीन पर बोलते हुए कहा कि सीन को फिल्माने से पहले उसे लेकर मेरी डायरेक्टर से हर चीज को लेकर खुलकर बात हुई थी। इस तरह के सीन को खास तरीके से शूट किया जाता है, इतना ही नहीं मेरे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने मुझे बिल्कुल भी सेट पर सीन के दौरान असहज फील नहीं होने दिया था।

कैसे शूट हुआ इंटीमेट सीन

रसिका दुग्गल ने आगे बताया कि वेब सीरीज मिर्जापुर 2 (Mirzapur season 2) के इंटीमेट सीन के दौरान मेरे पास एक खास पावर थी। डायरेक्टर ने कहा था कि अगर तुम्हें इस कमरे में मौजूद किसी भी शख्स से दिक्कत है, तो उसे हम अभी बाहर निकाल देंगे। दरअसल, इंटीमेट सीन की शूटिंग एक कमरे में और कुछ खास लोगों की मौजूदगी में ही की जाती है, ताकि स्टार्स को किसी तरह की दिक्कत ना हो। एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसे रोल को निभाते समय एक कॉन्शसनेस सबसे अहम होती है। इस सीमा रेखा को हम क्रॉस तो नहीं कर रहे हैं।

बोल्ड सीन को किस तरह देखती हैं एक्ट्रेस

इस दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि वो ऑनस्क्रीन ससुर संग अपने बोल्ड सीन को किस तरह से देखती हैं? इस पर अभिनेत्री ने कहा कि वो सीन्स को बोल्ड की तरह नहीं देखती हैं। कोई भी संबंध एक आदमी और औरत के बीच होता है और ये एक बहुत आम बात है। इंटीमेट सीन्स को फिल्मों और सीरीज में बेहद प्रोफेशनल तरीके  शूट किया जाता है और यह सीन भी उस तरह से ही शूट हुआ था। बता दें कि अब जल्द ही प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर का सीजन 3 (Mirzapur season 3) आने वाला है, जिसकी पहली झलक ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है।

‘मिर्जापुर’ सीजन 4 पर बड़ा अपडेट 

एक इंटरव्यू में रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने वेब सीरीज के अपकमिंग सीजन मिर्जापुर’ सीजन 3 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और एक्ट्रेस ने आगे कहा कि दर्शक सीरीज के आखिरी सीजन की रिलीज के लिए बेताब हैं, उन्होंने कहा कि ‘मिर्जापुर’ सीजन 4 (Mirzapur Season 4) को देखने की उत्सुकता दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। रसिका की बात से एक बात तो साफ हो गई है कि सीजन 3 के बाद 4 की तैयारी शुरू हो गई है और शायद वो मिर्जापुर सीरीज का आखिरी सीजन होने वाला है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं शोएब मलिक के आशिकाना मिजाज की पोल खोलने वाली Nawal Saeed, बोलीं- क्रिकेटर भेजते हैं ‘फ्लर्टी मैसेज’

First published on: Apr 04, 2024 06:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.