Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Mirzapur की बीना से पहले भी बॉलीवुड की 5 ‘भाभी बोल्ड’, दो तो अब तक कुंवारी…

Bold Bollywood Bhabhis Ruled the Screen: वेब सीरीज हो या फिल्में भाभी का किरदार ऐसा है जिसके बारे में सबके मन में एकबारगी शरारती ख्याल आ जाते हैं। 'मिर्जापुर' की बीना भाभी और सलोनी भाभी ने बोल्ड सीन देकर खूब तहलका मचाया, लेकिन इन दोनों से पहले भी फिल्मों और वेब सीरीज में कई ऐसी भाभी रहीं जिन्होंने बोल्ड सीन में इन्हें भी मात किया। चलिए जानते हैं, इन हॉट 'भाभी' के बारे में।

Bold Bollywood Bhabhis Ruled the Screen
Bold Bollywood Bhabhis Ruled the Screen

Bold Bollywood Bhabhis Ruled the Screen: ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम पर खूब धूम मचा रही है, लेकिन इस सीरीज में सबसे खास थी इस सीरीज की ‘भाभी’। जी हां, ‘मिर्जापुर’ में एक या दो नहीं बल्कि चार-चार भाभी थीं। इनमें से दो भाभी ने अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचा दिया। रसिका दुग्गल जिन्होंने कालीन भैया की पत्नी बीना का किरदार निभाया वे पहले और दूसरे सीजन में काफी बोल्ड अंदाज में दिखीं। उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से टीवी की सारी हसीनाओं को मात दे दी। वहीं ‘मिर्जापुर’ सीजन 3 में सलोनी भाभी जो कि बड़े की वाइफ थीं और छोटे की भाभी थी ने, सीजन 3 में छोटे के साथ इंटीमेट हो, बीना भाभी को भी पीछे छोड़ दिया। ‘मिर्जापुर’ के पहले सीजन में स्वीटी भाभी, गुड्डू पंडित की पत्नी ने भी अहम किरदार निभाया था। साथ ही शरद शुक्ला की मां का किरदार निभाने वाली कालीन भैया की भाभी यानी मेघना मलिक ने भी बेहद दमदार किरदार निभाया, लेकिन आज हम ‘मिर्जापुर’ की इन हॉट भाभी की नहीं बल्कि बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की ऐसी भाभी की बात कर रहे हैं, जो बीना भाभी और सलोनी भाभी से भी ज्यादा पर्दे पर बोल्ड हो चुकी हैं।

लोलिता भाभी

आभा पॉल 2021 में ‘Lolita PG House Part 1’ में नजर आई थीं। इस सीरीज में इन्होंने लोलिता भाभी का किरदार निभाया था। उन्होंने इस किरदार से टीवी की दुनिया की सभी हदें पार कर दी थीं। आभा पॉल को आज भी लोलिता भाभी के नाम से जाना जाता है। उनकी हॉटनेस के लोग इतने दीवाने हो गए थे कि पर्दे से भाभी का अंदाज ही बदल गया था।

बबीता भाभी

एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ के तीन सीजन आ चुके हैं और अगले सीजन का इंतजार है। इस सीजन में बबीता भाभी का किरदार निभाने वाली त्रिधा चौधरी के बोल्ड सीन ने तहलका मचा दिया था। उन्होंने बॉबी देओल के साथ इतने इंटीमेट सीन दिए कि लोग उनका असली नाम भूल उन्हें बबीता भाभी के नाम से ही याद करने लगे थे।

कविता भाभी

कविता राधेश्याम ने 2020 में आई सीरीज ‘कविता भाभी’ में कविता भाभी का किरदार निभाया था। यह सीरीज उल्लू एप पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज में कविता भाभी ने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी थीं।

भूरी

‘भूरी’ फिल्म में माशा पौर ने भूरी भाभी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में रघुवीर यादव की पत्नी भूरी भाभी को सभी गलत नजर से देखते हैं। नतीजन वे गांव की लड़कियों को बचाने के लिए खुद को कुर्बान कर देती है। भूरी के पति को छोड़कर गांव के सभी मर्दों को एड्स हो जाता है। इस फिल्म में माशा पौर की हॉटनेस और किरदार ने लोगों को झिंझोड़ दिया था।

कल्की

‘मातृभूमि’ फिल्म में कल्की का किरदार निभाने वाली ट्यूलिप जोशी ने भी एक ऐसी महिला का किरदार निभाया जिसकी शादी ऐसे लड़के से की जाती है, जहां उसके घर में एक भी महिला नहीं है। नतीजन कल्की के जेठ, ससुर यहां तक की देवर भी उसका यौन शोषण करते हैं। कल्की भाभी के इस किरदार ने भी लोगों को हैरत में डाल दिया था।

ये भी पढ़ें: साईं केतन से लेकर रूपाली गांगुली तक, टीवी की दुनिया में बीते सप्ताह इन एक्टर्स ने मचाया तहलका 

First published on: Jul 11, 2024 03:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.