---विज्ञापन---

साईं केतन से लेकर रूपाली गांगुली तक, टीवी की दुनिया में बीते सप्ताह इन एक्टर्स ने मचाया तहलका

Most Buzz Creating Actors WEEK 27: टीवी की दुनिया के कई ऐसे सितारे हैं जो दर्शकों में अपनी अलग जगह बनाने में कामयाब हुए हैं, लेकिन बहुत से एक्टर्स ऐसे हैं जो बज्ज क्रिएट करके फैंस के बीच पॉपुलर हो जाते हैं। चलिए जानते हैं, बीते सप्ताह कौन से वो 10 सितारे हैं जो टीवी की दुनिया में धूम मचाने में कामयाब हुए।

Most Buzz Creating Actors WEEK 27
Most Buzz Creating Actors WEEK 27

Most Buzz Creating Actors WEEK 27: टीवी की दुनिया में कई मशहूर सितारे हैं, जो दर्शकों में खूब पॉपुलर हैं, लेकिन आज हम आपको उन एक्टर्स से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने बीते सप्ताह टीवी की दुनिया में खूब धूम मचाई। जी हां, 27वें हफ्ते 2024 की BARC टीआरपी रेटिंग और टॉप एक्टर्स की लिस्ट जारी हो चुकी है। चलिए जानते हैं, इस लिस्ट में किस-किस शो के कौन-कौन से एक्टर्स शामिल हैं।

इस लिस्ट में सबसे टॉप पर हैं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि समृद्धि शुक्ला। समृद्धि शुक्ला को अभीरा के नाम से भी जाना जाता है।

 

दूसरे नंबर पर हैं ‘गुम है किसी के प्यार में’, की एक्ट्रेस भाविका शर्मा।

तीसरे नंबर पर बज्ज क्रिएट करने वाले एक्टर्स में ‘अनुपमा’ शो की रूपाली गांगुली शामिल हैं।

‘अनुपमा’ शो के गौरव खन्ना भी इस लिस्ट में शामिल हैं रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जोड़ी दोनों ही ‘अनुपमा’ शो में खूब हिट हो रहे हैं।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के साईं केतन राव भी बीते सप्ताह टीवी की दुनिया में बज्ज क्रिएट करने में टॉप पर रहे।

करण कुंद्रा भी इस लिस्ट में शामिल हैं। आजकल वे ‘लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ शो में नजर आ रहे हैं। इस शो के कारण करण कुंद्रा छठें नंबर पर हैं।

‘काव्या’ शो के सुम्बुल तौकीर भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

‘गुम है किसी के प्यार में’, के हितेश भारद्वाज ने भी बीते सप्ताह बज्ज क्रिएट किया।

इसके अलावा ‘माटी से बंधी डोर’ शो के अंकित गुप्ता भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

वहीं ‘झनक’ की हिबा नवाब भी टॉप 10 बज्ज किएटिंग एक्टर्स में शामिल हो गई हैं।

बताते चलें, सितारों को ये रैंकिंग पूरे सप्ताह मीडिया कवरेज, उनकी टीवी की दुनिया में भागीदारी, बातचीत और सोशल मीडिया पर बज्ज के मुताबिक, डेटा विश्लेषण और विभिन्न प्लेटफार्मों पर एक्टिव एक्टर्स के आधार पर निर्धारित की गई है।

ये भी पढ़ें: लोगों को हो गई मिर्जापुर की लत, हो सकती है डरावनी, क्यों गुड्डू पंडित दे रहे हैं ऐसे बयान! 

First published on: Jul 11, 2024 01:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.