---विज्ञापन---

मिर्जापुर की बीना भाभी समेत इन हसीनाओं ने बुजुर्गों संग दिए इंटीमेट सीन, एक तो कहती थी ‘बाऊजी’

Intimate Scene With Aged Actors: मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट आउट हो गई है और इसके साथ ही एक बार फिर लोगों को बीना भाभी और बाऊजी के इंटीमेट सीन की याद आ गई है। चलिए बताते है कि रसिका दुग्गल के अलावा एक्ट्रेसेस ने अधेड़ उम्र के एक्टर संग रोमांस किया है।

Intimate Scene With Aged Actors

Intimate Scene With Aged Actors: 11 जून को ओटीटी की मोस्ट प़ॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 3 की रिलीज डेट आउट हुई है। इस सीरीज के दोनों सीजन सुपरहिट रहे थे, अब इसका तीसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर धमाका करने के लिए तैयार है। इस सीरीज में रसिका दुग्गल ने अपने इंटीमेट सीन से खूब सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने खुद से बड़े अभिनेता के साथ सीरीज में काफी बोल्ड सीन फिल्माए थे। आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने खुद से दोगुना बड़े हीरो के साथ इंटीमेट सीन दिए।

रसिक दुग्गल

सबसे पहले रसिका दुग्गल की बात करते हैं, जिन्होंने बीना भाभी के किरदार में अपने ससुर बने एक्टर कुलभूषण खरबंदा के साथ मिर्जापुर सीजन 2 में इंटीमेट सीन से आग डाली थी। जिस तरह से बीना भाभी ने बाऊजी की व्हीलचेयर पर बैठकर इंटीमेट सीन फिल्माया था, उसे देखकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ गए थे।

मल्लिका शेरावत

फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में मल्लिका शेरावत ने अधेड़ उम्र के ओम पुरी के साथ बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए थे, मल्लिका और ओम पुरी के बेहद बोल्ड सीन्स ने सारी हदें पार कर दी थी। दोनों ने फिल्म में ऐसे-ऐसे सीन दिए थे, कि देखने वालों भी शर्म आ गई थी।

त्रिधा चौधरी

वेब सीरीज आश्रम में 55 साल के बॉबी देओल के साथ 30 साल की त्रिधा चौधरी ने सेक्स सीन से तहलका मचा दिया था। लाल पेटीकोट और ब्लाउज में त्रिधा चौधरी कमाल लग रही थीं और इन दोनों के इंटीमेट सीन की खूब चर्चा हुई थी।

श्वेता त्रिपाठी

हरामखोर फिल्म में एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इंटीमेट सीन के भी खूब चर्चे हुए थे, इन दोनों की यह फिल्म भले ही लोगों को इतना इंप्रेस नहीं कर पाई थी। मगर सीरीज में इन दोनो के रोमांस के काफी लाइमलाइट बटोरी थी।

अदिति पोहनकर

वेब सीरीज ‘शी’ में एक्ट्रेस अदिति पोहनकर ने खुद से बड़े एक्टर किशोर कुमार जी के साथ एक से बढ़कर एक बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए हैं। वैसे इसके अलावा अदिति ने आश्रम में बॉबी देओल के साथ भी बेड पर बोल्ड सीन फिल्माए हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur Season 3: टीजर रिलीज होते ही चर्चा में 7 किरदार, आपको कौन सा पसंद?

First published on: Jun 11, 2024 08:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.