---विज्ञापन---

Mirzapur 3 से जुड़े 5 सवालों का 5 जुलाई को मिलेगा जवाब, Prime Video पर कितने बजे होगी स्ट्रीम?

Mirzapur 3 Release Date Or Time Prime Video: पंकज त्रिपाठी की मच अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर 3 को लेकर हाइप बना हुआ है। आइए जान लेते हैं बीना भाभी और कालीन भैया के दीदार कब और कितने बजे होंगे...

Mirzapur 3

Mirzapur 3 Release Date Or Time Prime Video: ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur 3) को लेकर बज बना हुआ है। सभी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। मिर्जापुर के पहले दो सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब तीसरा भी स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ट्रेलर तो कब का आ चुका है, जिसे देख इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। लोगों को इस बात को जानने की बेसब्री है कि कब और कितने बजे बीना भाभी के दीदार होंगे।

अगर आप भी ये जानना चाहते हैं तो आज का आर्टिकल आपके काम का होगा। आइए जानते हैं कि कब और कितने बजे आप मिर्जापुर 3 को देख सकते हैं। क्योंकि ये तो आप जानते ही हैं कि सीरीज कहां स्ट्रीम होगी।

कब आएगी मिर्जापुर 3

पंकज त्रिपाठी, रसिका दुगल की मिर्जापुर का फैंस को कब से इंतजार है। अब बता दें कि लंबे इंतजार के बाद ये सीरीज 5 जुलाई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पहले दोनों सीजन को लोगों ने खूब प्यार दिया वहीं अब मेकर्स को तीसरे पार्ट से भी वही उम्मीद है।

कितने बजे मिर्जापुर 3 होगी स्ट्रीम

मिर्जापुर 3 में पंकज त्रिपाठी ने एक ऐसे बाहुबली का किरदार निभाया है जिसमें धैर्य की कोई कमी नहीं है। वहीं उनकी बीवी का रोल प्ले किया है रसिका दुगल ने जिन्होंने नौकर से लेकर ससुर तक के संग शारीरिक संबंध बनाए। इस सीरीज के तीसरे पार्ट की रिलीज डेट के साथ रिलीज टाइम जानने के लिए भी लोग बेसब्र हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सीरीज के सभी पार्ट आधी को ही स्ट्रीम होंगे। हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।

सीजन 3 में कितने होंगे एपिसोड

पहले सीजन में 9 एपिसोड थे, तो सीजन 2 में 10 एपिसोड थे। अब लोगों को ये जानने की बेकरारी है कि मिर्जापुर सीजन 3 में कितने एपिसोड होंगे। मिली जानकारी के अनुसार सीजन 3 में भी 10 एपिसोड होने की संभावना है।

लोगों के क्या हैं सवाल

जब से मिर्जापुर 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ है लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। आइए आपको भी बता देते हैं उनके बारे में।

1. क्या सीरीज में कालीन भैया की वापसी होगी या नहीं।

2. मुन्ना भैया जिंदा हैं या नहीं, अगर हैं तो अब वो क्या धमाल मचाने वाले हैं।

3. बीना भाभी को गुड्डू पंडित के साथ देखा गया, ऐसे में सवाल ये है की क्या अब उन दोनों का रोमांस दिखेगा।

4. बीना भाभी की गोदी में दिखाई देने वाला बच्चा किसका है, क्योंकि इसके 4 दावेदार हैं।

5. गुड्डू भैया किससे शादी करेंगे, गोलू से या उस लड़की से जिसकी शादी में उसका शौहर मर गया।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 देखने से पहले देख लें ‘बीना भाभी’ की ये 5 वेब सीरीज

First published on: Jul 03, 2024 03:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.