Wednesday, 24 July, 2024

---विज्ञापन---

Mirzapur 3 देखने से पहले देख लें ‘बीना भाभी’ की ये 5 वेब सीरीज, नए सीजन में गुड्डू भैया पर लुटाएंगी प्यार या चलेंगी चाल

Mirzapur 3 Beena Bhabhi: रसिका दुगल वो एक्ट्रेस है जो ओटीटी की क्वीन बन गई हैं, उन्होंने मिर्जापुर में बीना भाभी का रोल प्ले कर घर-घर में अपनी खास पहचान बना ली है। अब मिर्जापुर सीजन 3 आने से पहले रसिका की इन वेब सीरीज को ही देख लें, एक्टिंग के कायल ही हो जाएंगे...

Rasika Dugal

Mirzapur 3 Beena Bhabhi: ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur 3) का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है। सीरीज का ट्रेलर तो आउट हो गया है, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया है। वहीं सीरीज की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। ‘मिर्जापुर सीजन 3’ आने वाली जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो जाएगी। सीरीज के दमदार किरदारों में से एक है ‘बीना भाभी’ का रोल जिसे रसिका दुगल (Rasika Dugal) ने प्ले किया है। एक्ट्रेस की एक्टिंग बहुत ही शानदार है, वहीं वो खूबसूरती के मामले में भी आगे हैं। हालांकि अभी मिर्जापुर सीजन 3 स्ट्रीम होने में 3 दिन बचे हैं तो आप बीना भाभी की इन 5 सीरीज देख सकते हैं।

1. ‘Spike’

रसिका दुगल ने ‘स्पाइक’ वेब सीरीज में अपनी धांसू एंट्री से सभी का दिल जीत लिया था। इस सीरीज में उन्होंने वॉलीबॉल कोच की भूमिका निभाई है। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर मौजूद है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है।

2. ‘Adhura’

प्राइम वीडियो पर मौजूद वेब सीरीज अधूरा में रसिका ने क्या जानदार एक्टिंग की है। सीरीज के कुल आठ एपिसोड हैं जिसे लोगों ने पसंद भी किया है।

सीरीज की कहानी की बात करें तो ये एक हॉरर फिल्म है जिसमें एक्ट्रेस ने अपने रोल से सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली थी।

3. ‘A Suitable Boy’

नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध वेब सीरीज ‘A Suitable Boy’ के कुल सीजन हैं। इस सीरीज में एक्ट्रेस ने सविता का किरदार निभाया है जो काफी दमदार है।

हालांकि सीरीज में तब्बू ने भी अपनी एक्टिंग से झंडे गाड़े हैं लेकिन रसिका का तो जवाब ही नहीं।

4. ‘Made in Heaven’

मेड इन हेवन में रसिका दुगल ने बेशक काम कम किया हो लेकिन जो किया वो काफी दमदार किया। एक्ट्रेस ने 7 एपिसोड वाली इस सीरीज के सिर्फ दो ही एपिसोड में अपनी एक्टिंग दिखाई इतने में ही वो सारी वाहवाही अपने नाम कर गईं।

ये सीरीज प्राइम वीडियो पर मौजूद है।

5. Delhi Crime-2

निर्भया केस तो आपको याद ही होगा। उसी पर आधारित एक वेब सीरीज भी बनी थी जिसमें रसिका दुगल ने पुलिसवाली का किरदार अदा किया। हालांकि वो लीड रोल में नहीं थी लेकिन अपने किरदार को ऐसे निभाया कि दिल छू गया।

इस सीरीज को देखने के लिए आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का रुख करना होगा।

यह भी पढ़ें: मां की हुई बचपन में मौत, पिता ने की 5 शादी

First published on: Jul 02, 2024 12:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.