---विज्ञापन---

‘बीना भाभी’ के बेटे का पिता कौन? क्या ‘गुड्डू भइया’ को फिर होगा प्यार! ऐसे ही 7 सवालों के Mirzapur 3 में मिलेंगे जवाब

Mirzapur-3 Facts: मिर्जापुर सीजन 3 ने प्राइम विडियो पर स्ट्रीम हो चुका है। सीरीज को काफी प्यार भी मिल रहा है, अब कुछ सवाल हैं जो सभी के जेहन में हैं, जिनके जवाब सीजन 3 में मिलेंगे या फिर रखा जाएगा सस्पेंस...

Mirzapur 3
Mirzapur 3

Mirzapur-3 Facts: ‘मिर्जापुर सीजन 3’ (Mirzapur 3) का इंतजार अब खत्म हो गया है। जब से ट्रेलर आया था तभी से लोगों के बीच हाइप बना हुआ था। वेब सीरीज के दोनो सीजन को लोगों का भरपूर प्यार मिला, ऐसे में सीजन 3 का इंतजार और भी ज्यादा बढ़ गया था। सीरीज में एंटरटेनमेंट की कोई कमी तो है नहीं, फिर चाहे एक्शन की बात हो या रोमांस की। थ्रिलर भी देखने को मिला है। बीना भाभी के किरदार ने तो ऐसी वाहवाही लूटी की रसिका दुगल रातों रात घर घर में फेमस हो गईं। लेकिन लोगों के जेहन में अगर कोई सवाल है तो वो है आखिर बीना भाभी की गोदी में दिखने वाले बच्चे का पिता कौन है? इसके अलावा और भी कई सवाल हैं जो सीजन 3 से मिल सकते हैं। आइए जानते हैं उन सभी प्रश्नों के बारे में…

1. कौन है बीना के बच्चे का पिता

मिर्जापुर के दोनो सीजन ओटीटी पर बवाल मचा कर गए हैं। इस वेब सीरीज की किरदार बीना भाभी के रूप में रसिका दुगल ने खासी वाहवाही लूटी। एक्ट्रेस ने पहले सीजन में जहां नौकर संग फिजिकल रिलेशन बनाए तो सीजन 2 में ससुर संग इंटीमेट हुईं। अब वो एक बच्चे की मां बन गई हैं तो सभी ये जानना चाहते हैं कि इस बच्चे का पिता नौकर है या ससुर है या फिर खुद कालीन भैया है। इसका जवाब जानने के लिए सीजन 3 तो देखना ही पड़ेगा।

2. क्या गुड्डू भइया को फिर मिलेगा प्यार

अब बात कर लेते हैं गुड्डू भइया की जिनका पहले सीजन में ही प्यार और बच्चा दोनों मर गए। वहीं सीजन 2 में शबनम और गुडुडू के बीच की नजदीकी दिखी थी। दोनों के बीच प्यार पनपता है या कोई और एंट्री मारता है ये देखने के लिए जल्दी से सीजन 3 देख डालें।

3. क्या छोटे त्यागी की हो गई है मौत

सीजन 2 में आपने देखा कि छोटा त्यागी गोलू के प्यार में पड़ जाता है। वहीं गोलू भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती है, बेशक उसके पीछे का रीजन जो भी हो। लेकिन लास्ट में छोटे त्यागी को गोली मार दी जाती है, हां ये सस्पेंस छोड़ा गया था कि वो जिंदा हैं या नहीं, इसे जानने के लिए भी लेटेस्ट एपिसोड देखना होगा।

4. किसे मिलेगी मिर्जापुर की गद्दी

जहां से सीजन 1 की लड़ाई शुरू हुई वहीं सीजन 2 पर खत्म हो गई। जी हां हम बात कर रहे हैं कुर्सी की लड़ाई की। अब सीजन 3 में कोई इस गद्दी का हकदार बनता है या नहीं ये भी बड़ा सवाल है।

5. इन चार लोगों की मौत से लगेगा शॉक

सीजन 1 में बबूल और स्वीटी की मौत से फैंस को बड़ा दुख हुआ। लेकिन किसी की मौत से शॉक लगा तो वो हैं कालीन भइया, मुन्ना भइया, छोटा त्यागी और बाबूजी की मौत। सभी किरदार अपने आप में खास थे, लेकिन लोगों को ये उम्मीद है कि कहानी में ट्विस्ट आएगा और इनकी वापस एंट्री होगी।

6. सीजन 3 में दिखेगी इनकी लव स्टोरी

ना सिर्फ खून खराबा बल्कि सीजन 3 में प्यार की कहानी भी दिखाई जाएगी। सीजन 2 को देखने के बाद जहां तक अंदाजा लगा वो ये है कि इस बार डिंपी की लव स्टोरी दिखेगी। वहीं गुड्डू भइया और शबनम के बीच भी प्यार का फूल खिल सकता है। अब ये तो सीजन 3 देखने के बाद ही पता चलेगा।

7. माधुरी खत्म कर देगी गद्दी की लड़ाई

सीजन 3 की शुरुआत में ही दिखाया गया है कि माधुरी मुन्ना का अंतिम संस्कार कर आती है तो अपने पीए से कहती है कि वो अब उस लड़ाई की जड़ को ही खत्म कर देगी जिसकी वजह से कई लोग काल के गाल में समा गए हैं। जिस बारे में वो बात करती हैं वो है मिर्जापुर की गद्दी की लड़ाई। अब ये तो सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर होता क्या है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 X Review: गुड्डू पंडित का दिखा भौकाल

First published on: Jul 05, 2024 01:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.