Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 3 के घर में दोस्ती के नाम पर कलंक हैं ये 5 कन्टेस्ट, लवकेश ने तो नेशनल टीवी पर करवाई थू-थू

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में हंगामा होना आम बात है, बीते दिन अरमान ने विशाल को थप्पड़ मारा तो घर में बवाल मच गया, वैसे तो घर में सब दोस्त बनते हैं लेकिन दोस्ती के नाम पर कलंक कौन है ये भी जान लेते हैं...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT 3) में इन दिनों बवाल मचा हुआ है। अब आपसे कुछ छिपा तो है नहीं क्योंकि बीते एपिसोड में देख ही लिया होगा की कैसे अरमान मलिक (Armaan Malik) ने विशाल पांडे (Vishal Pandey) को सरेआम थप्पड़ मारा है। इसके पीछे की वजह भी साफ है कि विशाल ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका के लिए ये कह दिया था कि वो उन्हें अच्छी लगती है।

बस फिर क्या था पायल के इस बात को कहते ही भड़क गए अरमान और निकाल दी अपनी भड़ास। लेकिन क्या आपको पता है कि इस बवाल के पीछे हाथ किसका है, जी हां, सही समझे हम बात कर रहे हैं लव कटारिया की जिन्होंने दोस्त की पीठ पीछे ही उनकी वाट लगा दी। चलिए ये जान लेते हैं कि बिग बॉस के घर में वो पांच कंटेस्टेंट कौन हैं जो दोस्ती के नाम पर कलंक हैं…

1. Luvkesh kataria

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम तो हम लवकेश कटारिया का ही लेंगे। अब लें भी क्यों ना क्योंकि उन्हीं की वजह से ही तो विशाल ने कल अरमान से थप्पड़ खाया। जी हां विशाल ने लव के कान में ही कहा था कि उसे कृतिका भाभी अच्छी लगती है।

हां ये भी कहा था कि इस बात को कहने में उनका कोई गलत मतलब नहीं है। लेकिन कन्फेशन रूम में लव आधी बात ही बताई और विशाल को दोषी ठहरा दिया। ऐसे में वो दोस्ती के नाम पर कलंक तो हैं ही।

2. Shivani Kumari

अब बात कर लेते हैं गांव की छोरी शिवानी कुमारी की जिसे घर में छोटा अखबार का टैग मिला है। इसके पीछे की वजह यही है कि वो बहुत तेजी से बातें इधर से उधर करती हैं। हालांकि वो घरवालों को दोस्त भी कहती हैं और उन्हीं के पीछे उनकी चुगली कर दोस्ती को कलंकित भी करती हैं।

3. Sana Maqbool

बिग बॉस के घर में सना मकबूल ऐसा नाम है जो ट्रॉफी को अपना टारगेट बनाकर ही घर में आई हैं। वैसे तो वो घर में विशाल को लव को और चंद्रिका को अपना दोस्त बताती हैं लेकिन पीछे से उन्हीं की काट भी करती हैं। ऐसा करना किसी भी दोस्त को शोभा नहीं देता।

4. Armaan Malik

यूट्यूबर अरमान मलिक भी इसी लिस्ट में आते हैं जो दोस्ती का मतलब ही नहीं समझते। तभी तो सना से लेकर रणवीर शौरी तक को वो अपना दोस्त कहते हैं और उन्हीं की बुराई करने से भी नहीं चुकते। इसके अलावा वो घर के बाकी सदस्यों को भी अक्सर निशाने पर लिए होते हैं।

5. Deepak Chaurasia

अब बारी आती है पत्रकार दीपक चौरसिया की जो घर में सेफ गेम खेलते हुए नजर आते हैं। रणवीर और अरमान के साथ मिलकर वो घर के बाकी सदस्यों की बुराई करते रहते हैं।

एक तरफ तो वो शिवानी को अपना दोस्त कहते हैं और दूसरी तरफ उसी के बारे में चुगली करने के भी बाज नहीं आते। ऐसे में वो भी दोस्ती को कलंकित करने का काम बखूबी करते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 नॉमिनेशन में किसने किसको बचाया… किसने निभाई दोस्ती

First published on: Jul 08, 2024 11:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.