---विज्ञापन---

Mirzapur 3 के लिए किसने ली कितनी फीस, स्पेशल अपीयरेंस कर ‘जीतू भैया’ ने भी वसूली मोटी रकम!

Mirzapur 3 Cast Fees: 'मिर्जापुर सीजन 3' की स्टारकास्ट की फीस के बारे में बात करते हैं। कालीन भैया, बीना भाभी, गुड्डू भैया के अलावा पंचायत वाले सचिव जी एक्टर जितेंद्र कुमार की फीस भी सामने आ गई है। चलिए बताते हैं कि कालीन भैया और गुड्डू भैया में से किसको इस सीजन में सबसे ज्यादा फीस मिलेगी।

Mirzapur 3 Cast Fees
Mirzapur 3 Cast Fees

Mirzapur 3 Cast Fees: ‘बल और बुद्धि का खेल मिर्जापुर की गद्दी का’ अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘मिर्जापुर सीजन 3’ आ चुकी है। सीरीज को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है और सीजन 4 को लेकर भी हिंट मिल गया है। ‘मिर्जापुर सीजन 3’ की स्टारकास्ट की फीस के बारेमें बात करते हैं। कालीन भैया, बीना भाभी, गुड्डू भैया में से किसे इस सीजन में सबसे ज्यादा रकम दी गई है।

बीना भाभी उर्फ रसिका दुग्गल

‘देसी ट्रोल्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कालीन भैया की बीवी बीना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने सीरीज से बहुत नाम कमाया है। बीना भाभी के रोल के लिए रसिका दुग्गल को सीरीज में 2 लाख रुपये प्रति एपिसोड मिले हैं। पूरे 10 एपिसोड के लिए 200 लाख रुपये कमाए हैं।

गु्ड्डू भैया यानी अली फजल

गुड्डू भैया उर्फ अली फजल को वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 के लिए कुल 1.2 करोड़ रुपये दिए गए हैं। इसका मतलब साफ है कि इस सीरीज के लिए एक्टर को हर एपिसोड का 20 लाख रुपये दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 में कितना बदल गया ‘गुड्डू भैया’ की माशूका ‘शबनम’ का किरदार, शेरनवाज जिजीना ने खुद बताई 5 खूबियां

गोलू बनी श्वेता त्रिपाठी की पेमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 के हर एक एपिसोड के लिए 2.20 लाख प्रति एपिसोड चार्ज किए हैं और 10 एपिसोड की उनकी फीस 22 लाख रुपये कमाए हैं।

कालीन भैया बने पंकज त्रिपाठी

कालीन भैया के रोल में बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर पंकज त्रिपाठी को लोगों ने बहुत पसंद किया है। दोनों सीजन में पंकज ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है और लोग उनकी एक्टिंग के मुरीद हो गए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार मिर्जापुर सीजन 2 के लिए पंकज को 10 करोड़ रुपये मिले हैं। इस सीजन के लिए उनकी फीस में थोड़ी बढ़ोत्तरी हुई है, हालांकि उसके बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ साफ नहीं हुआ है।

पंचायत वाले सचिव जी की फीस

मिर्जापुर सीजन 3 में पंचायत वाले सचिव जी उर्फ एक्टर जितेंद्र कुमार ने स्पेशल कैमियो किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जितेद्र कुमार को मिर्जापुर 3 में कैमियो के लिए 4 लाख रुपये फीस दी गई है। मिर्जापुर 3 की रिलीज से पहले से ही सचिव जी के कैमियो की चर्चा तेज हो गई थी।

यह भी पढ़ें: 5 बदलाव के साथ रिलीज होगी ‘इंडियन 2’, जानिए कहां-कहां चली सेंसर बोर्ड की कैंची?

First published on: Jul 05, 2024 06:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.