Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

Mirzapur 3 में कितना बदल गया ‘गुड्डू भैया’ की माशूका ‘शबनम’ का किरदार, शेरनवाज जिजीना ने खुद बताई 5 खूबियां

Mirzapur Season 3: 'मिर्जापुर सीजन 3' फेम एक्ट्रेस शेरनवाज जिजीना ने 'शबनम' के किरदार को लेकर खुलकर बात की। इस बार 'शबनम' अपने पिता के अफीम के कारोबार को संभालती दिखाई देने वाली है।

mirzapur 3 shabnam
mirzapur 3

Mirzapur Season 3: अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘मिर्जापुर सीजन 3’ (Mirzapur Season 3) स्ट्रीम हो चुकी है और इस सीरीज को लेकर लोगों के बीच काफी इंटरेस्ट बना हुआ था। मिर्जापुर की गद्दी के लिए एक बार फिर जंग सीरीज में देखने को मिली  है। इस सीरीज में कई पुराने किरदार हैं, जो इस बार पहले ज्यादा दमदार अवतार में नजर आए हैं। सीरीज में ‘शबनम’ के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस शेरनवाज जिजीना ने अपने रोल को लेकर खुलकर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि वो इस बार उनके किरदार में कितना बदलाव आया है।

शेरनवाज जिजीना बनीं ‘शबनम’

मिर्जापुर में शेरनवाज जिजीना अफीम का कारोबार चलाने वाले ‘लाला’ की बेटी ‘शबनम’ के रोल में है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने नए सीजन में अपने रोल को लेकर खुलकर बात की है और इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनका किरदार बाकी किरदारों से कितना अलग है।

1. परिवार के लिए बनी बेटा

मिर्जापुर सीजन 3 में शेरनवाज जिजीना ने के रोल से लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की है और कहा कि पति की मौत और अपने पिता के जेल जाने के बाद  ‘शबनम’ अब अपने पिता का अफीम के कारोबार को संभाल रही हैं।

2. नहीं सत्ता का लालच

मिर्जापुर की कहानी जहां गद्दी के चारों तरफ घूमती है और सीरीज में हर किसी को सत्ता का लालच और पैसे की लालसा है। दूसरी तरफ ‘शबनम’ की बात करें तो वो सीरीज में एकलौती ऐसी किरदार है, जिसे पैसों और सत्ता का लालच नहीं है। वो बस मजबूरी में अब अपने पिता के बाद उनकी सत्ता को संभाल रही हैं।

3. मासूमियत नहीं हुई खत्म

शेरनवाज जिजीना ने अपने कैरेक्टर के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि ‘शबनम’ का रोल उनके लिए काफी चैलेंजिंग रहा है और हर सीजन के साथ ही उनकी किरदार बढ़ता गया है। सबसे बड़ी बात ये है कि नए सीजन के साथ उनके रोल में भी काफी बदलाव आया है, लेकिन उसके साथ ही उन्हें ‘शबनम’ की सादगी और मासूमियत को भी बनाए रखना था।

4. कम नहीं हुआ गुड्डू के लिए प्यार

शेरनवाज जिजीना ने आगे कहा कि इस रोल को निभाने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी धैर्या था। ‘शबनम’ वो लड़की है, जो हमेशा दया दिखाती है। जिस गुड्डू की वजह से उसके पिता जेल चले गए, उसका पति मर गए। मगर इतना सब होने के बाद भी ‘शबनम’ के लिए गुड्डू आज भी उसकी प्रायोरिटी है।

5. दुश्मनों से मुकाबला

मिर्जापुर के नए सीजन में वो ड्रग कार्टेल के रोल में हैं और ड्रग डील करती नजर आएंगी। जहां अब तक सीरीज में उन्होंने किसी से बुरा बर्ताव नहीं किया है। ऐसे में तीसरे सीजन में अब वो ड्रग डील कर रही हैं और गु्ड्डू के खिलाफ भी खड़ी हैं। इसके साथ ही वो अफीम के कारोबार में अपने सभी दुश्मनों का डटकर मुकाबला कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:Mirzapur 3 X Review: गुड्डू पंडित का दिखा भौकाल, बीना भाभी के बच्चे पर उठे सवाल, देखें क्या कह रही ऑडियंस

First published on: Jul 05, 2024 12:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.