Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

वो ‘पोर्न स्टार’ कौन? जिसकी तस्वीर मां पार्वती की फोटो के साथ लगाने पर बवाल, तुरंत हटाया होर्डिंग

Mia Khalifa Viral Photo: तमिलनाडु के कांचीपुरम से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है, दरअसल वहां के एक मंदिर परिसर के होर्डिंग पर मां पार्वती की फोटो के साथ पोर्न स्टार की फोटो लगी है, जिसे देख लोग भड़क गए हैं...

mia khalifa
इमेज क्रेडिट: Google

Mia Khalifa Viral Photo: सावन के इस पावन महीने में तमिलनाडु के कांचीपुरम से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। वहां के एक मंदिर की होर्डिंग पर मां पार्वती की फोटो के साथ पोर्न फिल्मों (Mia Khalifa Viral Photo) की सुपरस्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) की भी फोटो लगी है। इस फोटो को देखकर लोग भड़क गए और इसे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया। दरअसल तमिलनाडु में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाने वाले ‘आदि त्योहार’ चल रहा है। इस त्योहार पर मां पार्वती जिन्हें यहां मां अम्मन के नाम से पूजा जाता है। लोग इस धार्मिक उत्सव में शामिल होते हैं, सांस्कृतिक कार्यक्रमों भाग लेते हैं। इसी बीच

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल तमिलनाडु में पावन पर्व आदि त्योहार मनाया जा रहा है। इस त्योहार को वहां बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। लोग आदि त्योहार के दौरान नदियों के किनारे बैठते हैं और पूजा करते हैं, और सुख शांति और धन समृद्धि की कामना करते हैं। त्योहार के महत्व को समझते हुए सभी मंदिरों को काफी सुंदर सजाया गया है। इसी दौरान एक मंदिर पर लगे होर्डिंग ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। दरअसल इस फोटो पर मां पार्वती की तस्वीर के साथ पोर्न स्टार की फोटो भी लगी हुई है।

यह भी पढ़ें: फेमस एक्ट्रेस गिरफ्तार, जो कर्ज चुकाने को बनना चाहती थी सेक्स वर्कर

हटा दिया गया है होर्डिंग

जैसे ही मिया खलीफा वाला ये होर्डिंग बवाल का कारण बना तो वहां की पुलिस हरकत में आ गई। उन्होंने आनन फानन में मंदिर परिसर के बाहर लगे होर्डिंग को हटा दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि मिया की फोटो को बड़े ही अच्छे तरीके से एडिट किया गया है। फोटो को देखकर लग रहा है कि मिया ने हाथों में ‘पाल कुदम’ लिया हुआ है। आपको बता दें कि ‘पाल कुदम’ साउथ में दूध से भरे बर्तन को कहते हैं।

 कौन हैं मिया खलीफा

जिस पोर्न स्टार की फोटो मां पार्वती की फोटो के साथ होर्डिंग पर लगी है वो और कोई नहीं बल्कि अश्लील फिल्मों की सुपरस्टार मियां खलीफा है। मियां खलीफा कोई पहचान की मोहताज तो हैं नहीं, लाखों लोगों के दिलों की धड़कन मियां अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो लेबनान की मूल निवासी अमेरिका की जानी मानी पोर्न स्टार रही हैं। मिया का इंस्टाग्राम अश्लील फोटो और वीडियो से भरा हुआ है। रोजाना हजारों लोग इन फोटो को देख आहें भरते हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में पति-पत्नी के रिश्ते कब हुए तार-तार?

First published on: Aug 09, 2024 11:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.