---विज्ञापन---

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी Merry Christmas, महज इतना रहा कारोबार

Merry Christmas Day 1 Box Office Collection: अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। सिनेप्रेमियो को इस फिल्म का काफी समय से इंतजार था। फिल्म के पहले दिन के कमाई के आकड़े सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं कि ‘मैरी क्रिसमस’ ओपनिंग डे […]

Merry Christmas Day 1 Box Office Collection
Merry Christmas Day 1 Box Office Collection

Merry Christmas Day 1 Box Office Collection: अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। सिनेप्रेमियो को इस फिल्म का काफी समय से इंतजार था। फिल्म के पहले दिन के कमाई के आकड़े सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं कि ‘मैरी क्रिसमस’ ओपनिंग डे (Merry Christmas Day 1 Box Office Collection) पर दर्शकों का मनोरंजन का मनोरंजन करने में कितनी सफल रही…

पहले दिन ही धीमी शुरुआत

ऐसा पहली बार हुआ है, जब कैटरीना कैफ डार्क थीम वाली मूवी में नजर आ रही हैं। आइए नजर डालते हैं इस फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस आकड़ों पर Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 2 करोड़ के साथ अपना खाता खोला है। ऐसा पहली बार हुआ है कि कैटरीना की किसी फिल्म ने ओपनिंग डे पर इतनी कम कमाई की हो।

वीकएड होगा बेहद खास (Merry Christmas Day 1 Box Office Collection)

विजय सेतुपति और कैटरीना की ‘मैरी क्रिसमस’ के लिए आने वाले दो दिन बेहद महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वीकएड पर ही इस बात का फैसला होगा कि यह फिल्म कितने करोड़ तक कमाई कर सकती है। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म आते ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

यह भी पढ़ें- रिलीज होते ही लीक हुई कैटरीना-विजय सेतुपति की Merry Christmas, मेकर्स को पहले ही दिन लगा तगड़ा झटका

लीक होने से कमाई पर पड़ेगा असर

मैरी क्रिसमस’ की कमाई पर इसका भी असर देखने को मिल सकता है। लीक होने की वजह से फिल्म के मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। फिल्म में कैटरीना और विजय सेतुपति अहम किरदार में नजर आ रहे हैं, जब से इस फिल्म की घोषणा हुई थी। तब से फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था।

First published on: Jan 12, 2024 10:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.