---विज्ञापन---

रिलीज होते ही लीक हुई कैटरीना-विजय सेतुपति की Merry Christmas, मेकर्स को पहले ही दिन लगा तगड़ा झटका

Merry Christmas Leak: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) आज 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक हो चुकी है। इस फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार था। रिलीज होते ही कैट-विजय की इस फिल्म को सिनेप्रेमियो से काफी प्यार मिल रहा है। मगर फिल्म […]

Merry Christmas Leak katrina kaif vijay sethupathi film
लीक हुई मेरी क्रिसमस

Merry Christmas Leak: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) आज 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक हो चुकी है। इस फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार था। रिलीज होते ही कैट-विजय की इस फिल्म को सिनेप्रेमियो से काफी प्यार मिल रहा है। मगर फिल्म के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई है।

लीक होने से मेकर्स को लगा तगड़ा झटका (Merry Christmas Leak)

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘मेरी क्रिसमस’ रिलीज के कुछ घंटे बाद ही लीक हो गई है। फिल्म के लीक होने से मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। इसका असर फिल्म की कमाई पर भी देखने को मिलेगा। कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की ये मच अवेटेड फिल्म रिलीज के पहले ही दिन ऑनलाइन साइट्स पर लीक हो गई है, जिसका खामियाजा मेकर्स को भुगतना पड़ सकता है।

इस साइट्स पर मौजूद है ‘मेरी क्रिसमस’

रिपोर्ट्स के अनुसार, तमिलरॉकर्स, मूवीरूल्ज, फिल्मीजिलाा और टोरेंट जैसी साइट्स पर ऑनलाइन पर ‘मेरी क्रिसमस’ एचडी क्वालिटी (Merry Christmas Leak) में मौजूद है। ऐसे में अब ये देखना है कि फिल्म के लीक होने से इसकी कमाई पर कितना असर पड़ने वाला है। फिल्म को सिनेप्रेमियों का काफी प्यार मिल रहा है। मगर ऐसा पहली बार नहीं है कि कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हुई है। इससे पहले भी शाहरुख खान की ‘जवान’, रणबीर कपूर की एनिमल जैसी फिल्में ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ के करियर की सबसे कम ओपनिंग करने वाली फिल्म होगी Merry Christmas! पहले दिन बस इतने करोड़ से खुलेगा खाता

पहले दिन कितना होगा कारोबार

बता दें कि श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी ‘मैरी क्रिसमस’ एक संस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाना फैंस को काफी पसंद आया था। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कारोबार करती है।

First published on: Jan 12, 2024 05:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.