Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

फिनाले से पहले सिद्धिविनायक मंदिर में ‘झलक’ फेम मनीषा रानी ने टेका माथा, देखें तस्वीरें

Jhalak Dikhhla Jaa 11: ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 के फिनाले में पहुंचने के बाद मनीषा रानी ने सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए। बिग बॉस के बाद अब बिहार की मनीषा रानी डांस शो में अपना जलवा बिखेर रही हैं और लोगों को अपना दीवाना भी बना रही हैं।

manisha rani
manisha rani

Jhalak Dikhhla Jaa 11: बिहार की मनीषा रानी (Manisha Rani) ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में अपने शानदार गेम से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई थी। मनीषा इन दिनों सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 में अपने डांस का जादू बिखेर रही हैं। एक से बढ़कर एक अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों के साथ-साथ मनीषा ने जजों को भी अपना दीवाना बना दिया है। इसका ही नतीजा है कि वो शो की पहली फाइनलिस्ट बन चुकी है और उसके बाद वो सीधे भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची।

सिद्धिविनायक मंदिर गईं मनीषा रानी

‘झलक दिखला जा’ का फिनाले अब पास है और शो को उसके टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल चुके हैं। ऐसे में फिनाले से पहले शो की दमदार कंटेस्टेंट मनीषा रानी भगवान के दर पर पहुंची। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो सिद्धिविनायक मंदिर परिसर में अपने फैंस के साथ सेल्फी क्लिक कराती दिखाई दे रही हैं। पर्पल कलर के सूट सलवार में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनका सादगी भरा अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद (Jhalak Dikhhla Jaa 11)

फिनाले से पहले सिद्धिविनायक मंदिर में पहुंचकर मनीषा ने गणपति बप्पा के सामने अपना माथा टेका और उनका आशीर्वाद भी लिया। मनीषा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मंदिर से अपनी कुछ फोटोज भी फैंस के साथ शेयर की हैं। एक फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘भगवान जी आपके बिना तो हर काम अधूरा है, अब जीतकर ही आएं। आशीर्वाद दें।’ दूसरी फोटो में मनीषा के साथ एक लड़की दिखाई दे रही है।

फैंस कर रहे इंतजार (Jhalak Dikhhla Jaa 11)

‘झलक दिखला जा’ के फिनाले में मनीषा रानी की डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए उनके फैंस भी बहुत एक्साइटेड हैं। मनीषा का डांस लोगों को इंप्रेस कर रहा है और अब उनके फैंस तो उनके जीतने की दुआ मांग रहे हैं। मनीषा के खास दोस्त और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के रनरअप रहे अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान भी उनके लिए सोशल मीडिया पर वोट की अपील करते नजर आ रहे हैं।

शो में बचे हैं अब सिर्फ 5 कंटेस्टेंट 

झलक दिखला जा 11’ के टॉप 5 फाइनलिस्ट में शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, अदरीजा सिन्हा, श्रीरामा चंद्र, धनश्री वर्मा का नाम शामिल है। टॉप 6 में बिग बॉस शिव ठाकरे का नाम भी शुमार था, मगर कम वोट के चलते शिव शो से बाहर हो गए है और इससे उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

First published on: Feb 25, 2024 03:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.