Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

सहेली संग लॉकअप में लिपलॉक,साजिद खान पर लगाया यौन शोषण का आरोप, खोले इंडस्ट्री के काले राज

Mandana Karimi birthday: फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम मंदाना करीमी का आज बर्थडे है, इस ख़ास दिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो ये बताती हैं कि उनका और विवादों का गहरा नाता है।

Mandana Karimi

Mandana Karimi birthday: लॉकअप से फेमस हुई ईरानी एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी (Mandana Karimi) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस का विवादों से गहरा नाता है, तभी तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लॉकअप  (Lock Upp) शो में वो सबसे ज्यादा चर्चा में रहती थीं। एक्ट्रेस ने कभी सहेली संग लिपलॉक कर धमाल मचाया तो कभी साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया। वहीं इस हसीना ने अपने ससुराल वालों को भी नहीं छोड़ा, साथ ही इंडस्ट्री के काले चिट्ठे भी खोल दिए।आज ऐसी  बेबाक अभिनेत्री का बर्थडे है, तो इसका ख़ास दिन पर उनके बारे में कुछ खास बातें जानते हैं।

खोला इंडस्ट्री का काला चिट्ठा

मंदाना करीमी ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। दरअसल उनके अनुसार वो उनके स्वास्थ्य के लिए अस्वस्थ था। एक्ट्रेस ने ‘क्या कूल हैं हम 3’ में सहायक भूमिका निभाई थी, जो शानदार थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि फिल्म हमशक्ल में उन्हें एक रोल दिया गया था।

इस रोल के सिलसिले में साजिद खान ने उन्हें अपने ऑफिस में बुलाया। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें लगा रोल के बारे में कुछ बात करनी होगी। वो वहाँ चली गईं, लेकिन जब वो वहाँ गई तो जो सोचा था सब कुछ उसके विपरीत था। साजिद ने कहा कि वो उनकी बॉडी देखना चाहते हैं कि वो रोल के हिसाब से कितनी फिट बैठती हैं।

कपड़े उतारने के लिए कहा

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि साजिद खान ने इसके बाद जो कहा वो  सुन वो हैरान रह गईं। दरअसल साजिद ने कहा कि अपनी शर्ट उतारो और दिखाओ बिकिनी में वो कितनी फिट हैं। हालांकि उन्होंने सभी को एक जैसा नहीं बोला, वो बोलीं कि कुछ अच्छे लोग भी हैं, जो किसी का ऐसे फ़ायदा नहीं उठाते हैं। लेकिन जो लोग गंदे हैं वो पूरी इंडस्ट्री को बदनाम कर देते हैं। ऐसे में उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का फ़ैसला कर लिया।

सहेली संग किया लिपलॉक

कंगना रनौत के हिट शो लॉकअप की कंटेस्टेंट रह चुकी मंदाना करीमी ने शो में सायशा शिंदे संग लिपलॉक कर सभी को हैरान कर दिया था। दरअसल शो में कंगना ने एक टास्क दिया जिसमें ब्लू और ऑरेंज वालों को एक दूसरे को किस कर अपने दिल की बात कहनी थी। सभी ने एक दूसरे को किस किया।

किसी ने माथे पर किया तो किसी ने गाल पर लेकिन गेम में ट्विस्ट तब आया जब सायशा और मंदाना ने एक दूसरे को लिप्स पर किस कर लिया। दोनों का ये लिपलॉक सुर्खियों में आ गया।

ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप

मंदाना ने अपने ससुराल वालों पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो उनका शोषण करते थे। शादी से पहले उन्होंने कहा कि शादी से पहले सास उनका बहुत ख़्याल रखती थी। उनके लिए डोनट भेजती थी, फूल भेजती थी। लेकिन शादी के बाद सब कुछ बदल गया, उनसे सिर्फ़ सूट सलवार पहनने के लिए कहा जाता था।

साथ ही मंदिर के सामने बैठकर पूजा करने के लिए कहा जाता था वो भी घटों। हद तो तब हो गई जब उनके घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई और जब वो कहीं जाती भी थी तो फोन करके कंफर्म करते थे कि जहां बोला था वहीं है या नहीं। ऐसे में ये रिश्ता लंबा न चला और पति पत्नी का तलाक हो गया।

यह भी पढ़ें: एयरलाइंस के काले सच से पर्दा उठाती करीना-तब्बू की ‘Crew’

First published on: Mar 29, 2024 10:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.