Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

एयरलाइंस के काले सच से पर्दा उठाती करीना-तब्बू की ‘Crew’, कृति की अदाओं ने जीता दर्शकों का दिल

Crew Movie Review: करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म क्रू ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, आइए जानते हैं कि फिल्म की कहानी कैसी है।

Crew

Crew Movie Review: ग्लैमरस लाइफ की बात करें तो वो दूर से देखने में जितनी चकाचौंध भरी लगती है उतनी ही स्ट्रगल से भरी हुई भी होती है। जहां कुछ लोग सक्सेस पा जाते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें असफलता हाथ लगती है। ऐसे में कई बार फेल हो चुके लोग गलत रास्तों पर निकल पड़ते हैं। अब जो भी वुमैन सेंट्रिक फिल्में बन रही हैं, वो सिर्फ मनोरंजन के लिए नहीं बन रहीं। उनके पीछे कोई न कोई गंभीर मुद्दा जरूर छिपा होता है। इसमें भी एयरहोस्टेस के स्ट्रगल को दिखाया गया है। हां ये जरुर है कि फिल्म आपको बोर नहीं होने देगी। अब जिसमें कॉमेडी के साथ ग्लैमर का तड़का भी लगा हो भला वो मजेदार कैसे न हो।

अब इन बॉलीवुड की तिकड़ी  करीना कपूर ( Kareena Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabu) की फिल्म को देखने के लिए थिएटर जाना तो बनता ही है, हां उससे पहले हमारा रिव्यू जरूर पढ़ लें, फिर मत कहना कि पहले बताया नहीं।

कैसी है फिल्म की कहानी?

बात मूवी की कहानी की करें तो ये बहुत ही मजेदार है। तीन हसीनाएं जो एक फ्लाइट सुपरवाइजर होती हैं के इर्द गिर्द घूमती है। गीता सेठी (तब्बू), सीनियर फ्लाइट अटेंडेंट जैस्मिन राणा (करीना कपूर) और जूनियर फ्लाइट अटेंडेंट दिव्या बाजवा (कृति सेनन) कोहिनूर एयरलाइंस में एयर होस्टेस होती हैं। हालांकि इन तीनों के इस लाइन में आने के पीछे कोई न कोई मजबूरी होती है, लेकिन इनका स्ट्रगल खत्म नहीं होता। दरअसल एयरलाइन कंपनी बैंक करप्ट हो जाती है, जिसकी वजह से इन्हें 3 महीने की सैलरी नहीं मिलती।

कहानी में यहां आता है ट्विस्ट

अब यहां तक तो ठीक है कि तीनों को सैलरी नहीं मिलती। लेकिन असली ट्विस्ट तब आता है जब एयरलाइंस का मालिक विजय वालिया देश छोड़कर भाग जाता है। अरे हां हमारा भी ध्यान वहीं गया था जहां आपका जा रहा है, कुछ-कुछ विजय माल्या की कहानी सी लग रही है।

हालांकि सभी कर्मचारी निराश हो जाते हैं लेकिन गीता, जैस्मिन और दिव्या चुप नहीं बैठती और अमीर बनने के लिए ऐसा कांड कर देती हैं जो सभी के होश उड़ा देता है। अब उन्होंने ऐसा क्या किया वो देखने के लिए तो आपको सिनेमाघर का रुख करना ही पड़ेगा।

करीना-तब्बू ने जीता दिल कृति ने उड़ाया होश

अब हम ये जरूर कहेंगे कि इस तिकड़ी ने दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया। जहां करीना और तब्बू की जोड़ी ने अपनी एक्टिंग और एक्सप्रेशन से कमाल दिखाया वहीं कृति ने बोल्डनेस से सभी को क्लीन बोल्ड कर दिया। तब्बू ने बहुत लंबे समय के बाद ग्लैमरस अवतार में कमबैक किया है।

बीते कुछ समय से तो वो अधिकतर संजीदा रोल ही निभाती नजर आ रही थीं। वहीं करीना की शानदार एक्टिंग को भी लोगों ने पसंद किया है। बात कृति की करें तो उन्होंने एक एलिमेंट का काम किया है जिसने कहानी में जान डाल दी।

कहां फेल हुई ‘क्रू’

हालांकि फिल्म की स्टारकास्ट परफेक्ट है लेकिन कहानी में कहीं न कहीं कुछ कमी रह गई। जहां एक ओर मूवी में ग्लैमर से साथ कॉमेडी का तड़का लगा है। वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसी चीजें भी हैं जो बेवजह डाल दी गई हैं। कहीं कहीं पर फिल्म बोर भी कर रही है, वहीं सॉन्ग की बात करें तो वो भी उतना गदर नहीं मचा सके जितना मचा सकते थे। दिलजीत दोसांझ और बादशाह की जोड़ी भी कहीं न कहीं फ्लॉप होती नजर आई।

क्यों देखें फिल्म?

अगर आपके पास कोई बहुत अच्छा ऑप्शन नहीं है तो ये मूवी देखी जा सकती है। अब तीन हसीनाएं एक मूवी में हो तो बोल्डनेस की भरमार तो होगी ही न। जो लोग कॉमेडी पसंद करते हैं वो इसे देख इतने बोर नहीं होंगे। लेकिन जो लोग सीरियस फिल्में देखना पसंद करते हैं वो थिएटर की ओर जाने से पहले एक बार जरूर सोच लें।

फिल्म को मिले हैं 4 स्टार

यह भी पढ़ें: ऐसी स्टारकिड जिसने लगाया झाड़ू पोछा, करी उल्टियां साफ, बनी सुपरस्टार

First published on: Mar 29, 2024 09:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.