---विज्ञापन---

मेरी पत्नी शादी कर रही है, अभिनेता की पोस्ट पर चौंक गए सोशल मीडिया फैंस

Dharmajan Celebrates Re-Wedding Ceremony: सिनेमा जगत में कई ऐसे एक्टर हैं जो अनोखे तरीके से शादियां करते हैं और कई अपनी शादी के सेलिब्रेशन पर ही दोबारा शादी कर लेते हैं। आज हम आपको एक एक्टर से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने बेशक दोबारा शादी की है लेकिन उन्होंने अपनी पहली पत्नी से ही दोबारा शादी की है। इस बार उन्होंने अपनी शादी को वैध बनाया है। चलिए जानते हैं, शादी को वैध बनाने का मामला क्या है।

Dharmajan Celebrates Re-Wedding Ceremony
Dharmajan Celebrates Re-Wedding Ceremony

Dharmajan Celebrates Re-Wedding Ceremony: सिनेमा इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां हैं जो पहले रजिस्टर्ड मैरिज करती हैं और उसके बाद पूरे रीति रिवाज और संस्कारों के साथ शादी के बंधन में बंधती हैं। आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने धार्मिक रीति-रिवाजों के साथ शादी की, लेकिन अब 16 साल बाद दोबारा इस एक्टर ने अपनी पत्नी से शादी की है और इस बार अपनी शादी को वैध बनाया है। जानिए क्या है, पूरा मामला।

कौन है ये एक्टर

ये एक्टर कोई ओर नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। जी हां, मलयालम अभिनेता और कॉमेडियन धर्मजन बोलगट्टी ने अपनी पत्नी अनुजा से सोमवार 24 जून को 16 साल बाद फिर से शादी की है। दरअसल, उन्होंने अपनी 16वीं सालगिरह के जश्न पर ऐसा किया। इस शादी में उनके बच्चे भी मौजूद थे।

शादी को बनाया वैध

धर्मजन ने अपनी शादी को 16 साल पहले कानूनी तौर पर रजिस्टर्ड नहीं करवाया था, तो उन्होंने 16 साल बाद अपनी सालगिरह के मौके पर ही शादी को ना सिर्फ रजिस्टर्ड करवाया बल्कि अपनी पत्नी के साथ दोबारा शादी की। उन्होंने ये भी बताया कि जब उनकी शादी कानूनी तौर पर रजिस्टर्ड होनी थी तो वे वहां से भाग गए थे और शादी को रजिस्टर्ड नहीं करवाया था, लेकिन अब धर्मजन और अनुजा कानूनी रूप से भी पति-पत्नी बन गए हैं।

सोशल मीडिया पर दी खबर

धर्मजन ने सोशल मीडिया पर 24 जून की सुबह एक फोटो शेयर की जिसमें वो और उनकी पत्नी दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘मेरी पत्नी फिर से शादी कर रही है’। इस कैप्शन को पढ़कर फैंस पहले हैरान रह गए लेकिन धर्मजन ने कुछ देर बाद ही एक फॉलो पोस्ट डालकर स्थिति को क्लियर किया और कहा कि यह कहानी का दूसरा हिस्सा है, ‘मेरी पत्नी शादी कर रही हैं और दूल्हा मैं ही हूं’ उन्होंने कहा कि यह मुहूर्त 24 जून की सुबह 9:30 से 10:30 बजे के बीच का है। मुझे आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।

बच्चे हुए शादी में शामिल

धर्मजन के दो बेटियां वेदा और वैगा हैं। वही सोशल मीडिया पर इस मलयालम एक्टर को फैंस खूब बधाईयां देते दिख रहे हैं।

कौन है धर्मजन

आपको बता दें, धर्मजन ने कई टीवी शो से लोकप्रियता हासिल की है। उन्होंने टीवी कॉमेडी शो ‘ब्लफ मास्टर ‘सिनेमाला’ की स्क्रिप्ट लिखी और मलयालम टीवी शो ‘बदाई बंगला’ से फेमस हुए। धर्मजन ने अपने मलयालम सिनेमा करियर की शुरुआत 2010 में फिल्म ‘पाप्पी अप्पाचा’से की, जहां उन्होंने दिलीप के ड्राइवर साइडकिक की भूमिका निभाई। उन्हें मुख्य रूप से कॉमेडी भूमिकाओं में देखा जाता है।

ये भी पढ़ें: न फेरे, न निकाह, बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने भी सोनाक्षी की तरह की शादी!

First published on: Jun 24, 2024 10:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.