---विज्ञापन---

क्या प्रेग्नेंट हैं मलाइका अरोड़ा? रूमर्स के बीच गर्लफ्रेंड की मां से मिलने पहुंचे अर्जुन कपूर, देखें वीडियो

Arjun Kapoor-Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच आज अर्जुन कपूर उनकी मॉम से मिलने पहुंचे। इस दौरान कपल को पैपराजी ने अपने कैमरे में भी कैद किया।

Arjun Kapoor malaika arora
Arjun Kapoor malaika arora

Arjun Kapoor-Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं और दोनों अक्सर ही किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। एक बार फिर दोनों को आज एक्ट्रेस की मां के घर के बाहर साथ में स्पॉट किया गया। जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बीते दिनों मलाइका अरोड़ा ने एक रैम्प शो में हिस्सा लिया था, जिसके बाद से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से इंटरनेट पर फैलने लगी थीं ऐसे में अपनी लेडीलव की प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच अर्जुन अचानक उनकी मां से मिलने पहुंच गए हैं, जिसके बाद फैंस उनकी शादी के कयास लगाने लगे हैं।

मलाइका की मां से मिले अर्जुन कपूर

रविवार को अर्जुन कपूर को ऑल ब्लैक लुक में मलाइका अरोड़ा की मॉम के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने ब्लैक टीशर्ट के साथ कार्गो जींस और ब्लैक शेड्स लगा रखे थे। अर्जुन के अलावा मलाइका अरोड़ा भी व्हाइट शर्ट और शॉर्ट पहने अपने पेरेंट्स के घर दिखीं। मलाइका और अर्जुन ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस की छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी अपनी मां के घर आईं।

एक-साथ वापस गए अर्जुन-मलाइका

सोशल मीडिया पर इस कपल का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस की मॉम के घर से बातें करते हुए आते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों साथ में एक ही कार में वापस भी गए। ऐसे में इन दोनों को फिर से एक-साथ खुश देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि अब ये कपल भी जल्द शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहा है। हालांकि पिछले कुछ समय से इनके रिश्ते में दूरियों की भी खबरें सामने आ चुकी हैं और दोनों को लंबे समय बाद ही साथ में स्पॉट किया गया है।

क्या प्रेग्नेंट हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ऐसे वक्त साथ में नजर आए हैं, जब एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें सोशल मीडिया पर जोर पकड़ रही हैं। दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक रैम्प शो में हिस्सा लिया था। जहां रैम्प वॉक के दौरान एक्ट्रेस के टमी को देखकर लोगों ने ये दावा करना शुरू कर दिया था कि मलाइका का मां बनने वाली हैं। मगर उनके लेटेस्ट वीडियो में मलाइका का बेबी बंप कही नजर नहीं आ रहा है।

यह भी पढ़ें: उमरा करने पहुंचीं ‘बिग बॉस’ फेम सारा खान से हुई बड़ी चूक, देखते ही भड़क उठे लोग

First published on: Mar 31, 2024 07:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.