---विज्ञापन---

उमरा करने पहुंचीं ‘बिग बॉस’ फेम सारा खान से हुई बड़ी चूक, देखते ही भड़क उठे लोग

Sara Khan Umrah: टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस सारा खान ने अपने पहले उमराह की तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं।

sara khan
sara khan

Sara Khan Umrah: रमजान का पाक महीना चल रहा है और ऐसे में लगातार स्टार्स के उमरा करने के लिए सऊदी अरब जा रहे हैं। गौहर खान के बाद अब ‘बिग बॉस’ फेम सारा खान ने मक्का से अपने पहले उमरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की हैं। मगर एक्ट्रेस की तस्वीरें देखकर नेटिजन्स एक्टिव हो गए हैं और उन्होंने सारा की गलती पकड़कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। जहां रमजान के महीने में लोग नेकियां बटोरने में जुटे हैं, वहीं सारा की ये कोशिश उन पर ही उल्टी पड़ गई है।

सारा खान का पहला उमरा

सारा खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर काले रंग के बुर्के और हिजाब पहने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो मक्का में मौजूद हैं। रमजान के दिनों में सारा ने अपना पहला उमरा पूरा कर लिया है और वो काफी खुश हैं। सारा ने पोस्ट के कैप्शन में अपनी इस यात्रा के लिए अपनी दोस्त और सॉल सिस्टर रिहाला को भी शुक्रिया अदा भी किया है, जिनके साथ वो अपना पहला और सबसे खास उमरा करने गईं।

धार्मिक स्थल पर क्यों लेते हैं लोग तस्वीरें

सारा खान ने अपनी तस्वीरों के शेयर करते हुए कैप्शन में लंबा चौड़ा नोट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैं हमेशा खुद ये सवाल करती थी कि लोग धार्मिक स्थलों पर सिर्फ तस्वीरें लेने और दिखावा करने क्यों जाते हैं, लेकिन जब मैंने अल-हरम का दौरा किया, तो मेरा परिवार और दोस्त मुझसे प्रेरित हुए और उन्होंने भी अपनी यात्राओं की योजना बनाना शुरू कर दिया। तभी मुझे दूसरों को प्रेरित करने के महत्व का एहसास हुआ। अब, मैं दोस्तों के साथ अपनी यात्रा योजनाओं में उमरा को शामिल कर सकती हूं, क्योंकि वे इस विचार के प्रति अधिक खुले हो गए हैं।’

 

नेटिजन्स ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास

हमेशा ही अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली सारा खान को इस तरह से हिजाब और बुर्के में देखकर उनके फैंस तो बहुत खुश हो गए हैं। मगर कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की इन तस्वीरों में कुछ ऐसा देख लिया है, जिसकी वजह से वो उन्हें बुरी तरफ से फटकार रहे हैं। दरअसल, सारा ने लिपस्टिक लगाई हुई है और नेल पॉलिश लगा रखी है। ऐसे में एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘बाकी सब तो ठीक है, लेकिन लिपस्टिक लगाने की क्या ज़रूरत थी।’ दूसरे यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘क्या फायदा इस ढोंग का? अपनी अश्लील पिक्चर तो अभी भी इंस्टा पे डाल रखी है.. तुम्हें इस्लाम के बारे में कुछ पता है या चली गई शर्म हया बेचने?’ तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लिपस्टिक नहीं लगाते।’

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra और Parineeti के रिश्ते में आई दरार? एक शहर में रहकर नहीं की मुलाकात

First published on: Mar 31, 2024 06:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.