---विज्ञापन---

‘वर्जिनिटी’ पर बेटे से क्या पूछ बैठीं Malaika Arora! दम बिरयानी पर खुलेंगे सीक्रेट्स

Malaika Arora chat show with Arhaan Khan: अरहान खान के चैट शो दम बिरयानी का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे से उसकी वर्जिनिटी पर सवाल पूछ डाला।

Malaika Arora

Malaika Arora chat show with Arhaan Khan: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) के चैट शो ‘दम बिरयानी’ (Dum Biryani) में नजर आने वाली हैं। इस शो को लेकर लोगों में बज बना हुआ है। जहां पहले एपिसोड में अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) आए थे और उनसे कई ऐसे सवाल जवाब हुए जो बहुत ही मजेदार थे, वहीं अब मां मलाइका संग अरहान नजर आने वाले हैं। शो का प्रोमो सामने आ गया है जो रिलीज से पहले ही विवादों में छा गया है। जी हां मल्ला ने अपने बेटे से ‘वर्जिनिटी’ को लेकर कुछ ऐसा पूछा कि वो ट्रोलर्स के निशाने पर छा गई हैं। आइए जानते हैं कि ऐसा क्या पूछा मां ने बेटे से।

मां ने बेटे से ये क्या पूछ लिया

मलाइका अरोड़ा उन एक्ट्रेसस में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से खबरों में रहती हैं। अब एक बार फिर से वो चर्चा में आ गई हैं, जिसकी वजह है बेटे अरहान के पॉडकास्ट में मलाइका का वर्जिनिटी पर सवाल पूछना। एक्ट्रेस ने अरहान से पूछा कि आपने अपनी वर्जिनिटी कब खोई थी। इस सवाल पर अरहान एकदम शॉक्ड हो जाता है और उसके पास बोलने के लिए शब्द ही नहीं हैं। वो चुप हो जाता है।

अरहान ने भी मां से पूछा अजब सवाल

अब बारी अरहान की थी उसने भी अपनी मां से अजब सा सवाल पूछा जिसका मल्ला ने गजब का जवाब दिया। बेटे ने मां से पूछा- ‘क्या आपको लोगों से मिलना पसंद हैं।’ मलाइका इसका न में जवाब देती हैं। मां बेटे के बीच की कैमेस्ट्री को देख लोग भी हैरान रह गए।

शादी पर पूछ लिया सवाल

अरहान ने मलाइका से वो सवाल भी पूछ लिया जो जिसका जवाब हम सब भी सुनना चाहते हैं। जी हां, उन्होंने मां से उनकी शादी के बारे में पूछा कि आप शादी कब कर रही हैं? हालांकि इस सवाल के जवाब के लिए आपको पूरा शो देखना पड़ेगा क्योंकि प्रोमो में ये सस्पेंस छोड़ दिया गया है। साथ ही और भी कई सारे सीक्रेट्स सामने आएंगे।

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने पार की सारी मर्यादा!

First published on: Apr 17, 2024 05:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.