---विज्ञापन---

मलाइका अरोड़ा ने पार की सारी मर्यादा! बेटे अरहान खान से ‘वर्जिनिटी’ पर सवाल पूछते देख आग बबूला हुए लोग

Arhaan Khan Podcast Dum Biryani: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड का टीजर आउट होते ही सुर्खियों में आ गया है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा बेटे से ‘वर्जिनिटी’ पर सवाल पूछने की वजह से ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गई हैं।

Malaika Arora Arhaan khan (1)
image credit: e24 Malaika Arora Arhaan khan

Arhaan Khan Podcast Dum Biryani: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान इन दिनों अपने नए पॉडकास्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अरहान ने अपने दो दोस्तों के साथ यूट्यूब पर ‘डंब बिरयानी’ नाम का एक पॉडकास्ट शुरू किया है और इसका पहला एपिसोड तो खूब सुर्खियां बटोर चुका है। मगर इसके दूसरे एपिसोड के प्रोमो वीडियो ने तो इंटरनेट पर हंगामा ही मचा डाला है। जी हां अरहान के पॉडकास्ट की नई गेस्ट उनकी सुपर हॉट मॉम मलाइका अरोड़ा बनी हैं, लेकिन वीडियो में मां-बेटे की बातें सुनकर लोगों के कानों से धुआं निकल आया है। एक मां होकर मलाइका अरोड़ा ने अपने 21 साल के बेटे अरहान से कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया है, जिसकी वजह से वो नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं, सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बुरी तरह से लताड़ रहे हैं।

मां-बेटे की जोड़ी ने पूछे मजेदार सवाल

अरहान खान के पॉडकास्ट ‘डंब बिरयानी’ के लेटेस्ट टीजर में मां-बेटे की जोड़ी मजेदार बातचीत करती नजर आ रही है और मलाइका और अरहान ने इस दौरान ऐसे सवाल किए है जिसकी वजह से इस प्रोमो के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान से सवाल पूछती है कि उन्होंने कब अपनी ‘वर्जिनिटी’ लूज की थी? मां के मुंह से ऐसा सवाल सुनकर अरहान की बोलती बंद हो जाती है और वो चुप हो जाते हैं। इसके बाद अपनी मां से सवाल करते है कि क्या उन्हें लोगों से घुलना-मिलना पसंद है? बेटे के इस सवाल पर ‘मुन्नी बदनाम’ फेम एक्ट्रेस साफ मना कर देती हैं।

‘वर्जिनिटी’ सुनते ही आग बबूला हुए लोग 

वैसे तो अरहान और मलाइका के बीच काफी सवाल-जवाब हुए हैं, लेकिन नेटिजन्स को एक मां के बेटे की ‘वर्जिनिटी’ पर सवाल पूछना एक दम रास नहीं आया है। मलाइका ने जिस तरह से चैट शो में इस तरह का सवाल पूछा है, उससे लोगों ने उनके संस्कारों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स ‘डंब बिरयानी’ के टीजर पर कमेंट कर एक्ट्रेस पर जमकर बरस रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘देख तेरे संसार की हालत क्या हो गई भगवान कितना बदल गया इंसान..’ दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘अपने बेटे से यह पूछना कि उसने अपनी वर्जिनिटी कब खोई, एक माता-पिता के लिए सबसे गंदी बात है’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘इस तरह का दिखावटी रवैया और वेस्टन होने की चाहत मुंबई में ही मुमकिन है। यह हिंदी फिल्मों में बखूबी झलकता है जहां बॉलीवुड अपनी सांस्कृतिक और पारंपरिक जड़ों से मीलों दूर है। आप साउथ में इस तरह की बेवकूफी भरी बातचीत की कभी कल्पना नहीं कर सकते हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आज मैं कह सकता हूं कि अरबाज की कोई गलती नहीं.. तलाक की असली वजह यही है… बेशर्म महिलाएं।’

पापा-चाचा संग अरहान की मस्ती

मलाइका अरोड़ा अपने बेटे के पॉडकास्ट की दूसरी गेस्ट हैं, जबकि पापा अरबाज और चाचा सोहेल खान अरहान के पहले मेहमान बने थे। पॉडकास्ट ‘डंब बिरयानी’ का पहला एपिसोड भी काफी मसालेदार था और लोगों ने उसे खूब पसंद भी किया था। अरहान की अरबाज के साथ बॉन्डिंग बिल्कुल दोस्तों की तरह है और वो उनके चैट शो में भी साफ देखने को मिली। अपने पापा और चाचा के साथ अरहान खान ने जमकर मस्ती की। इसके अलावा उनके कई सारे सीक्रेट्स भी अपने मजेदार सवालों के जरिए बाहर लाए। अब दर्शक इसके दूसरे एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं, जिसकी एक छोटी-सी झलक ने ही तहलका मचा डाला है।

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik की बेटी के साथ हुआ बड़ा हादसा, जानिए अब कैसी है इधा

First published on: Apr 17, 2024 04:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.