Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

अर्जुन कपूर की जगह अरबाज खान के साथ वीडियो में दिखीं मलाइका अरोड़ा? सलमान खान ने दिखाया सबूत

Dumb Biryani tease :मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान का नया पॉडकास्ट का टीजर वीडियो सलमान खान ने शेयर किया है।

arbaaz-salman khan and malaika arora dumb biryani video
arbaaz-salman khan and malaika arora dumb biryani video

Dumb Biryani teaser: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को अलग हुए कई साल बीत गए हैं। अरबाज ने शूरा खान से दूसरी शादी भी कर ली है और अब लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। मगर मलाइका और अरबाज अपने बेटे अरहान खान की वजह से अक्सर ही साथ नजर आते हैं। मगर शूरा से शादी के बाद उन्हें साथ में स्पॉट नहीं किया गया है। मगर अब सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लंबे टाइम बाद अरबाज और मलाइका एक ही वीडियो में नजर आ रहे हैं।

‘डंब बिरयानी’ का टीजर आउट

सलमान खान ने अपने भतीजे अरहान खान के नए पॉडकास्ट ‘डंब बिरयानी’ का टीजर वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस क्लिप में अरहान के साथ उनकी टीम मस्ती करती दिख रही है और औरी भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। ये शो अरहान के साथ उनके दो दोस्त लेकर आ रहे हैं, उनके नाम देव रैयानी और आरुष वर्मा है, हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट से पर्दा नहीं हटा है। यूट्यूब पर आने वाले इस शो का टीजर काफी मजेदार है, ऐसे में अरहान के डेब्यू को लेकर भी फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

अरबाज-मलाइका की दिखीं झलक

अरहान का नया पॉडकास्ट का टीजर वीडियो सलमान खान ने शेयर किया है, जिसमें सोहेल खान के साथ-साथ अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा के साथ-साथ उनकी दोस्त भी नजर आई हैं। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को कई साल बाद एक फ्रेम में लाने का काम उनके बेटे ने कर दिखाया है। अरबाज और मलाइका वीडियो में साथ तो नहीं दिखे है, लेकिन दोनों को एक वीडियो में देखकर ही उनके फैंस खुश हो गए है। अपने बेटे के नए प्रोजेक्ट को लेकर दोनों काफी एक्साइटेड है और क्लिप में वो साफ नजर भी आ रहा है।

तीन दोस्तों की ‘डंब बिरयानी’

सलमान खान ने अरहान के पॉडकास्ट की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है और वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘3 सबसे अच्छे दोस्त. 1 पिछली गर्मियों में इससे पहले कि वे हमेशा के लिए बड़े हो जाएँ। मिलिए इस गर्मी की सबसे छोटी ब्लॉकबस्टर, डंब बिरयानी से। @devraianii, @iamarhaanखान और @4rushverma के साथ 6-भाग की सीमित पॉडकास्ट सीरीज जल्द ही यूट्यूब पर आ रही है।’ अरहान की पॉडकास्ट में सलमान खान की धांसू एंट्री हर किसी पर भारी पड़ी है, सुपरस्टार ने एक बार फिर अपने स्वैग से सारी लाइमलाइट चुरा ली है।

यह भी पढ़ें: कॉल रिकॉर्डिंग के बाद व्हाट्सएप चैट हुई लीक, आदिल खान ने उठाया राखी सावंत के झूठ से पर्दा

First published on: Mar 23, 2024 08:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.