---विज्ञापन---

Maidaan Box Office Collection Day 2: बड़े मियां बन अजय की ‘मैदान’ ने मारी बाजी, दूसरे दिन की कमाई में हुआ इजाफा

Maidaan Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की मैदान ने दूसरे दिन रफ्तार पकड़ ली है। फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन सामने आ गया है, जो ये बताने के लिए काफी है कि मूवी लोगों को पसंद आ रही है।

Maidaan

Maidaan Box Office Collection Day 2: साल की शुरुआत में ही अजय देवगन (Ajay Devgn) की दो फिल्में रिलीज हुई हैं। जहां पहली मूवी हॉरर थी तो वहीं दूसरी एक बायोपिक। हालांकि ‘शैतान’ से लोग डरे और कुर्सी पर डटे रहे, लेकिन ‘मैदान’ (Maidaan) ने पहले दिन मेकर्स को नाराज कर दिया। वहीं दूसरे दिन रफ्तार पकड़ते हुए अपनी कमाई में इजाफा किया है। अब दूसरे दिन की कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गई है।
दूसरे ही दिन छूटा पसीना

कैसा रहा दूसरा दिन

जहां पहले ‘मैदान’ 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। वहीं मेकर्स ने ईद के मौके पर यानी 11 अप्रैल को फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया। करीब 70-80 करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म अपनी रिलीज के दूसरे दिन कमाई में कुछ बढ़ोतरी की है। अब दूसरे दिन का लेटेस्ट कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, मूवी ने दूसरे दिन 9.85 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में लग रहा है कि फिल्म ने अब रफ्तार पकड़ ली है।

अब तक का कलेक्शन

पहला दिन-4.5 करोड़
दूसरा दिन- 9.85 करोड़

कैसी है मैदान की कहानी?

मैदान की कहानी तो शानदार है लेकिन फिर भी लोगों को थिएटर तक नहीं खींच पाईं। अजय देवगन स्टारर ये मूवी बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है। साल 1952 से 1962 के इंडियन फुटबॉल टीम के समय को इस मूवी में बखूबी दिखाया गया है। फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की मेहनत को अच्छे से दर्शाया गया है। फिल्म को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

अक्षय की मूवी ने किया क्लैश

ऐसा पहली बार नहीं है जब अजय देवगन अक्षय कुमार की फिल्म क्लैश हुई हों। बेशक दोनों के बीच के रिश्ते अच्छे है, लेकिन बड़े पर्दे पर दोनों की भिड़ंत हो ही जाती है। 6 बार पहले भी दोनों की फिल्मों ने एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिर चाहे वो ‘दीवाने’ या ‘धड़कन’ हो या फिर ‘रेनकोट’ और ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’। इस बार भी एक दूसरे को कांटे की टक्कर देते हुए इन दोनों की फिल्मों ने एक साथ धांसू एंट्री मारी लेकिन कहीं न कहीं इस बार अजय पर अक्षय भारी पड़ते दिखाई दे रहे हैं। आने वाले दिनों में कैसा हाल रहता है वो तो वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: दर्शकों को पसंद आई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ या किया बोर?

First published on: Apr 13, 2024 10:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.