---विज्ञापन---

BMCM Box Office Collection Day 2: दर्शकों को पसंद आई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ या किया बोर? कैसी रहा दूसरे दिन की कमाई

BMCM Box Office Collection Day 2: बड़े मियां छोटे मियां को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की लेटेस्ट रिपोर्ट भी आ गई...

BMCM

BMCM Box Office Collection Day 2: एक्शन से भरपूर बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) ने ईद के मौके पर सिनेमाघरों में एंट्री मारी। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) टाइगर (Tiger shroff) की जोड़ी से सभी को बहुत उम्मीदें थी, क्योंकि दोनों ही बड़े ही जोर-शोर से मूवी का प्रमोशन कर रहे थे। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही सभी फिल्म का इंतजार कर रहे थे। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी 12 करोड़ के बजट के बजट वाली इस फिल्म ने भारत के साथ विदेशों में भी तहलका मचा दिया है। अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है तो चलिए जानते हैं कि कितनी कमाई हुई है।

दूसरे दिन भी रहा जलवा

शानदार ओपनिंग करने वाली बड़े मियां छोटे मियां ने सभी को हैरान कर दिया है। अक्षय और टाइगर की इस जोड़ी ने लोगों का दिल जीत लिया है। फिल्म की कहानी और एक्शन सीक्वेंस की बस तारीफ हो रही है। वहीं विलेन के रोल में साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी छा गए हैं। अब फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार मूवी ने 7 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब टोटल कलेक्शन 22.65 करोड़ हो गया है।

कैसा रहा वर्ल्डवाइड कलेक्शन

मूवी के मेकर्स इस बात की उम्मीद कर रहे थे कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी। हुआ भी कुछ ऐसा ही और उम्मीदों पर खरी उतरते हुए फिल्म ने देश ही नहीं विदेश में भी अपना रंग जमा दिया है। रिपोर्ट के अनुसार अक्षय और टाइगर की इस शानदार जोड़ी ने वर्ल्डवाइड करीब 36.33 करोड़ की कमाई कर ली है।

कैसी है फिल्म की कहानी

शुरुआत मिलिट्री बेस से होती है, जिसमें रोनित रॉय ने कर्नल आदिल शेखर आजाद का रोल अदा किया है, जिसका पुराना दोस्त साइंटिस्ट डॉक्टर कबीर (पृथ्वीराज सुकुमारन) है। वो सबसे बड़े वेपन को हाईजैक कर अपने पास रखता है। जाबाज सैनिकों के रूप में कैप्टन फिरोज उर्फ फ्रेडी (Akshay Kumar) और कैप्टन राकेश उर्फ रॉकी (Tiger Shroff) दिखाई दिए फिल्म की कहानी सभी को अच्छी लगी उसी का फल है कि ये अच्छी कमाई कर रही है।

अक्षय और अजय के डूबते करियर को पार लगाएगी मूवी?

56 साल के हो चुके अक्षय कुमार और यंग टाइगर की फिल्में अब बीते कुछ समय से वो कमाल नहीं दिखा पा रही जिसकी फैंस को उम्मीद रहती है। ऐसे में एक समय में तो लगने लगा था कि अब उनका करियर एंडिंग की कगार पर है। लेकिन अब लग रहा है कि बड़े मियां छोटे मियां उनकी डूबती नैया को पार लगा सकती है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

यह भी पढ़ें: ओरी ने किया उर्फी को Kiss, लोग बोले जोड़ी…

First published on: Apr 13, 2024 09:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.