Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Loksabha Election 2024: चुनाव लड़ने की खबर पर पहली बार बोलीं Madhuri Dixit, राजनीति में मेरा…

Madhuri Dixit Reaction On Lok Sabha Elections: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित पिछले काफी वक्त से राजनीति में शामिल होने को लेकर चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक, ये बात हवा की तरह फैल गई है कि जल्द ही एक्ट्रेस लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। अब ऐसे में खुद एक्ट्रेस से इस सवाल […]

madhuri dixit
madhuri dixit

Madhuri Dixit Reaction On Lok Sabha Elections: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित पिछले काफी वक्त से राजनीति में शामिल होने को लेकर चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक, ये बात हवा की तरह फैल गई है कि जल्द ही एक्ट्रेस लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। अब ऐसे में खुद एक्ट्रेस से इस सवाल का जवाब जानना जरूरी है जो उन्होंने हालिया इंटरव्यू में दिया है।

राजनीति पर एक्ट्रेस का जवाब (Madhuri Dixit Reaction On Lok Sabha Elections)

दरअसल जी न्यूज मराठी को दिए एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की। इस दौरान ही एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या वो जल्द ही राजनीति में कदम रखने जा रही हैं तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा-‘जब भी चुनाव आता है, मुझे कहीं ना कहीं से चुनाव लड़ने के लिए खड़ा कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ना मेरी बकेट लिस्ट में शामिल नहीं है क्योकि पॉलिटिक्स मेरा जुनून नहीं है। हालांकि उन्होंने हेल्थ सेक्टर में कुछ करने को लेकर जरूर रुचि दिखाई है।

ये भी पढ़ेंः सुपरस्टार एक्टर संग हुई ‘अनहोनी’, DMDK चीफ विजयकांत के अंतिम संस्कार में हुआ अजीब वाकया

बकट लिस्ट में शामिल है फिल्म

फिलहाल इस बयान से ये तो साफ हो गया है कि एक्ट्रेस के राजनीतिक करियर को लेकर उठ रहीं बातें महज अफवाह हैं जिनपर आज एक्ट्रेस ने पानी फेर दिया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर को लेकर बात की और बताया कि फिल्म पंचक उनकी बकट लिस्ट में जरूर शामिल है जो साल 2024 में आएगी। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि अगर ये फिल्म हिट होती है तो मैं और फिल्में जरूर करूंगी।

पति नेने ने भी किया रिएक्ट

इस टॉक शो में एक्ट्रेस के पति डॉ. नेने भी शामिल थे और उन्होंने भी एक्ट्रेस के पॉलिटिकल करियर पर बात की। उन्होंने कहा- रोल मॉडल समाज को दिशा देते हैं और राजनीति के अलावा हर क्षेत्र में सक्सेस मिलता है पर राजनीति हमारे बस की बात नहीं है।

First published on: Dec 29, 2023 06:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.