Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Randeep Hooda की Veer Savarkar या kunal kemmu की Madgaon Express किसने मारी बाजी? जानें लेटेस्ट कलेक्शन

Madgaon Express vs Swatantrya Veer Savarkar Box Office Collection: सिनेमाघरों में एक साथ दो शानदार फिल्मों ने एंट्री मारी, एक बायोपिक है तो दूसरी, कॉमेडी अब इनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

Madgaon Express, Swatantrya Veer Savarkar
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Madgaon Express vs Swatantrya Veer Savarkar Box Office Collection: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ (Swatantrya Veer Savarkar) और दिव्येंदु (Divyendu) , प्रतीक गांधी (pratik gandhi), अविनाश तिवारी (Avinash Tiwari), नोरा फतेही (Nora Fatehi) की ‘मडगांव एक्सप्रेस’ (Madgaon Express) ने 22 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। दोनों ही मूवी की कहानी शानदार है, एक बायोपिक है तो दूसरी कॉमेडी फिल्म है। हालांकि दोनों ने एक दूसरे को क्लैश करते हुए एक ही दिन धांसू एंट्री मारी है, ऐसे में कमाई पर असर पड़ना तो लाजमी है। आइए जानते हैं कि ओपनिंग डे पर कौन किस पर भारी पड़ी। किसने किया अच्छा कलेक्शन किसकी कमाई रही ठंडी।

‘वीर सावरकर’ ने कितना किया कलेक्शन

अंकिता लोखंडे और रणदीप हुड्डा की मच अवेटेड मूवी ‘वीर सावरकर’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। इस मूवी में दोनों की एक्टिंग शानदार है। अंकिता ने मूवी में रणदीप यानी वीर सावरकर की पत्नी का रोल अदा किया है। ये मूवी ‘वीर सावरकर’ की बायोपिक पर आधारित है।

हालांकि फिल्म की कमाई से उम्मीद की जा रही थी कि ओपनिंग डे पर वो अच्छी कमाई करेगी लेकिन कहीं कुछ कमी रह गई। अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार मूवी ने पहले दिन 1.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

रणदीप ने लगाया सब दांव पर

बता दें कि हाल ही में रणदीप हुड्डा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने इस मूवी से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है। ऐसे में फिल्म को बनाने के लिए उन्होंने अपना घर बेच दिया। वहीं अंकिता लोखंडे के साथ रणदीप की बहन डॉ अंजलि हुड्डा ने भी इस मूवी से बॉलीवुड डेब्यू किया है। अब आने वाले वीकेंड पर उम्मीद की जा रही है की मूवी अच्छा कलेक्शन करेगी।

मडगांव एक्सप्रेस का कैसा रहा पहला दिन

अब बात कॉमेडी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस की करें तो कुणाल खेमू ने इस मूवी से बतौर निर्देशक डेब्यू किया है। फिल्म को फैंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

दिव्येंदु , प्रतीक गांधी , अविनाश तिवारी , नोरा फतेही स्टारर इस मूवी को लेकर लोगों में बज बना हुआ था। फिल्म की कहानी 3 दोस्तों की है, जो बचपन में देखे सपने को पूरा करने के लिए फिर मिलते हैं और गोवा जाते हैं।

फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार मूवी ने ओपनिंग डे पर  1.5 करोड़ का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: 16 की उम्र में छोड़ा घर, मिला डायन का टैग, काले जादू का लगा आरोप

First published on: Mar 23, 2024 07:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.