Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

कंगना रनौत समेत वो 5 सितारे, जो लोकसभा चुनाव जीते, संवर जाएगी किस्मत

Lok Sabha Election Result 2024: कई फिल्मी सितारें इस बार लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरें हैं और उनमें से कुछ तो जीत भी गए हैं। कंगना रनौत की मंडी में धाकड़ जीत हुई है और अरुण गोविल भी अपना पहला चुनाव मेरठ से जीत गए हैं। चलिए जानते हैं इन 4 स्टार्स का हाल क्या है।

Election Celebs
लोकसभा चुनाव 2024

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election Result 2024) की मतगणना के नतीजे सामने आ रहे हैं और इस बार कई फिल्म स्टार्स की किस्मत दांव पर लगी हुई है। चुनाव में 6 फिल्म स्टार्स की जीत पक्की हो गई है, जिसमें पहला नाम तो कंगना रनौत का है, जो पहली बार बीजेपी की टिकट पर मंडी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी थीं। चलिए बताते हैं उन 6 सितारों के बारे में जिन्होंने अपनी जीत का परचम लहरा दिया है।

कंगना रनौत

कंगना रनौत ने मंडी लोकसभा सीट पर विक्रमादित्य सिंह को 74755 वोटों से हराया है। कंगना रनौत पहली बार लोकसभा चुनाव में उतरी हैं और भारी वोटों से जीत भी गई हैं। कंगना रनौत की जीत के बाद मंडी में जश्न का माहौल है और लोग एक्ट्रेस के जीतने पर खुशियां मना रहे हैं।

हेमा मालिनी (Lok Sabha Election 2024)

मथुरा की मौजूदा सांसद हेमा मालिनी 270424 वोटों से जीत गई हैं। हेमा मालिनी दो बार मथुरा से दो बार लोकसभा चुनाव जीती हैं और वर्तमान में भी वो मथुरा की सांसद हैं। हेमा मालिनी ने अपनी जीत के साथ ही हैट्रिक लगा दी है।

शत्रुघ्न सिन्हा (shatrughan sinha)

पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से तृणमूल उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा की जीत पक्की है। एक्टिंग में तो खामोश एक्टर का डंका बजता ही है और मगर राजनीति में भी उनका कोई जवाब नही हैं।

रवि किशन (Lok Sabha Election Result 2024)

उत्तर प्रदेश की हॉट सीटों में आने वाली गोरखपुर सीट पर बीजेपी प्रत्याशी और भोजपुरी स्टार रवि किशन 102114 वोटों से जीत रहे हैं। वो वर्तमान में इस सीट से सांसद भी हैं और उन्हें लोग काफी पसंद करते है। एक बार फिर वो इस सीट से ताल ठोक रहे हैं।

मनोज तिवारी

भोजपुरी सिनेमा के एक्टर और सिंगर मनोज तिवारी को एक बार फिर बीजेपी ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली से अपना उम्मीदवार बनाया है और लगता है भाजपा के विश्वास पर मनोज तिवारी खड़े उतरे हैं। वो वोटों की गिनती में आगे चल रहे हैं और पूरी एक बार फिर उनकी जीत तय मानी जा रही है।

अरुण गोविल

मेरठ से बीजेपी उम्मीदार के तौर पर उतरें अरुण गोविल को लोगों ने भगवान राम के किरदार में काफी पसंद किया है। अरुण गोविल को अपनी राम की छवि के चलते ही जनता ने मेरठ की सीट जीतवा दी है और वो अपना पहला लोकसभा चुनाव जीत गए हैं। टीवी एक्टर अरुण गोविल ने 10585 वोटों से जीत हासिल की है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के लोकसभा चुनाव में जीत के 5 कारण, 6 बार सीएम रह चुके शख्स के बेटे को चटाई धूल

First published on: Jun 04, 2024 08:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.