Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

फेमस टिक टॉक स्टार का निधन, 22 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Leah Smith Passed Away: फेमस यंग टिकटॉक क्रिएटर लिआ स्मिथ ने सिर्फ 22 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है, इस खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है।

Leah Smith
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Leah Smith Passed Away: फेमस युवा टिकटॉक क्रिएटर लिआ स्मिथ (Leah Smith) का का 22 साल की उम्र में निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लिआ को एक रेयर कैंसर था, जिसका नाम है इविंग सारकोमा, वो इससे जूझ रही थीं। लिया का इलाज चल रहा था, लेकिन वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ते हुए हार गईं और कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गईं। उनकी मौत से उनके फैंस दुखी हैं।

ब्वॉयफ्रेंड ने की मौत की पुष्टि

लिया स्मिथ की मौत की पुष्टि उनके ब्वॉयफ्रेंड ने की है। उन्होंने बताया कि लिया की मौत 11 मार्च 2024 को हो गई।

दुखी मन से याद करते हुए वो बोले कि वो हर को लिया के बारे में बात करते हुए देखना चाहते हैं। वो बहुत ही अद्भुत थी, और सभी की मदद के लिए हमेशा आगे रहती थी, हम ऐसे लिया को भूलने नहीं देंगे।

Leah Smith

इमेज क्रेडिट: एक्स स्क्रीनशॉट

फैंस का टूटा दिल

लिया स्मिथ की मौत की खबर जैसे ही लोगों को हुई तो उनका दिल टूट गया। किसी को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि इतनी कम उम्र में वो इस दुनिया से रुखसत हो गई हैं। अब सभी सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहे हैं। एक ने लिखा- RIP लिआ स्मिथ, क्या बहादुर लड़की है जिसने कैंसर के खिलाफ इतनी कड़ी लड़ाई लड़ी। आपकी बहादुरी आपके टिक टॉक वीडियो पर झलकती है।

एक और यूजर ने लिखा- मैं विश्वास नहीं कर सकता कि दुनिया ने लिआ स्मिथ को इतनी जल्दी खो दिया है। क्या परी थी, कितनी सुंदर, और उसने अंत तक बहुत कठिन संघर्ष किया। एक और ने उन्हें याद किया और लिखा- लिआ स्मिथ एक ऐसी प्रेरणा थीं और उन्होंने कभी हार नहीं मानी। वह बहुत प्यारी लड़की थी, मेरी संवेदनाएं उनके दोस्तों और परिवार के साथ हैं, यह वास्तव में हृदय विदारक है, ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे, ऊंची उड़ान भरें परी।

इस बीमारी ने ले ली लिया की जान

बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि लिया स्मिथ अब हमारे बीच में नहीं रही। उनकी मौत का कारण एक दुर्लभ बीमारी बनी जिसका नाम है इविंग सारकोमा।

ये हड्डी का कैंसर होता है, जिससे लिया पिछले 10 महीने से जूझ रही थी। उनकी पीठ में असहनीय दर्द था, जिसकी वजह से उन्होंने अपना टेस्ट करवाया तो पता चला कि वो इस दुर्लभ बीमारी का शिकार हैं।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी ‘Shaitaan’ की चाल

First published on: Mar 13, 2024 08:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.