---विज्ञापन---

बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी ‘Shaitaan’ की चाल, जानें 5वें दिन कितना रहा कलेक्शन

Shaitaan Box Office Collection Day 5: हॉरर फिल्म शैतान में अजय देवगन और आर माधवन ने अपनी एक्टिंग से पूरा बॉक्स ऑफिस लूट लिया है।

Shaitaan Box Office Collection
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Shaitaan Box Office Collection Day 5: जो लोग हॉरर फिल्म देखने के शौकीन हैं उनके लिए अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन (R Madhavan) की शैतान (Shaitaan) अच्छा ऑप्शन है। अजय देवगन की मच अवेटेड इस फिल्म ने 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। अब फिल्म थिएटर्स पर गदर मचा रही है। ओपनिंग डे पर ही ताबड़तोड़ कमाई करने वाली इस फिल्म को थिएटर्स पर 5 दिन पूरे हो गए हैं। मूवी का लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है।

पांचवें दिन शैतान का असर हुआ कम

अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर फिल्म ‘शैतान’ गुजराती मूवी ‘वश’ का रीमेक है। मूवी की कहानी बहुत शानदार है जो दर्शकों को पसंद आ रही है। ओपनिंग डे पर अपने कलेक्शन से तहलका मचाने वाली शैतान को लेकर ये उम्मीद नहीं थी की वो इतना अच्छा कलेक्शन करेगी। डायरेक्टर विकास बहल की मूवी का लेटेस्ट कलेक्शन भी आ गया है। सैकनलिक की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार मूवी ने पांचवें दिन 4.81 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, ये एकदम सही आंंकड़े नहीं है, वो अभी अपडेट किए जाएंगे।

कलेक्शन पर एक नजर

पहला दिन- 14.75 करोड़
दूसरा दिन- 18.75 करोड़
तीसरा दिन- 20.5 करोड़
चौथा दिन- 7 करोड़
पांचवें दिन-6.50 करोड़
टोटल कलेक्शन-  67.75 करोड़

 

आर माधवन का दिखा कमाल

इसमें कोई शक नहीं है कि आर माधवन एक बेहतरीन एक्टर हैं। पहले भी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके आर माधवन की ये दूसरी फिल्म है जिसने वर्ल्डवाइड तीन दिन में ही 75 करोड़ की कमाई कर ली है। इससे पहले उनकी फिल्म तनु वेड्स मनु थी जिसने शानदार कमाई से सभी को हैरान कर दिया था।

कुछ ऐसी है शैतान की कहानी

बात फिल्म की कहानी की करें तो इसमें पूरी कहानी अजय देवगन के इर्द गिर्द घूमती है। अजय के परिवार को छुट्टियों में एक रहस्यमय अजनबी इंसान द्वारा परेशान किया जाता है। फिल्म में आर माधवन ने शैतान बन विलेन का रोल निभाया है। अजय की फैमिली एक फार्म हाउस में छुट्टियां मनाने जाती है। वहीं एक दिन फार्म हाउस में एक अनजान इंसान आ जाता है, जो उनकी बेटी को अपने वश में कर लेता है।

यह भी पढ़ें: मुंबई मेट्रो में नोरा फतेही ने किया अश्लील डांस

First published on: Mar 13, 2024 07:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.