---विज्ञापन---

‘Anupama’ का TRP लिस्ट पर कब्जा बरकरार, ये शो भी हुए टॉप लिस्ट में शामिल

TRP List: छोटे पर्दे के सीरियल्स लोगों को बहुत पसंद आते हैं, अब इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है, जो इस प्रकार है।

TRP List
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

TRP List: छोटे पर्दे पर स्ट्रीम हो रहे हिट डेली सोप देखने वाले दर्शकों को जिस दिन का इंतजार है वो आ ही गया। जी हां, आपके फेवरेट सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट (TRP List) सामने आ गई है। टीवी पर प्रसारित होने वाले शो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। हर दिन शो में कुछ न कुछ टर्न एंड ट्विस्ट आते रहते हैं। अब टीवी के शो की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। लेटेस्ट टीआरपी रिपोर्ट पर नजर डालें तो वो कुछ इस प्रकार है।

1. ‘अनुपमा’

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है ‘अनुपमा’ (Anupama) का। रुपाली गांगुली का फेमस शो ‘अनुपमा’ लोगों की फेवरेट लिस्ट में नंबर 1 पर बना हुआ है। शो की रेटिंग की बात करें तो उसे 2.6 नंबर के साथ टॉप पोजिशन पर जगह मिली है। इन दिनों शो में अनुज, यशदीप और वनराज के बीच फंसी अनुपमा ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ है।

वहीं तोशू पर भी गोल्ड की जूलरी चुराने का आरोप लगा है, जिसकी वजह से वो जेल की हवा खा रहा है। प्रोमो के अनुसार तोशू अनुपमा से जेल से बाहर निकालने के लिए रिक्वेस्ट करेगा, वहीं अनुपमा इस बार अपने कदम पीछे खींच लेगी।

2. ‘गुम है किसी के प्यार में’

शक्ति अरोड़ा का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को टीआरपी की लिस्ट में दूसरा स्थान मिला है। लास्ट वीक शो को 2.4 की रेटिंग दी गई है। आने वाले शो में पूरी कहानी सवी और बच्चों के इर्द-गिर्द घूम रही है।

वहीं आने वाली कहानी में आप देखेंगे की मामाजी ने बचपन में अवनि के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। अब ये कंफर्म करने के लिए कि इस घटना का उसपर क्या असर पड़ा का पता करना चाहता है। हालांकि आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वो अपने बुरे कर्मों से अब भाग नहीं पाएगा।

3. ‘झनक’

हिट शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को पछाड़ते हुए ‘झनक’ (Jhanak) ने तीसरे नंबर पर अपनी जगह पक्की कर ली है। टीआरपी लिस्ट में उसे 2.3 नंबर मिले हैं।

शो की कहानी की बात करें तो वो अनिरुद्ध और झनक की शादी की सच्चाई के सामने आने के इर्द-गिर्द घूम रहा है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि झनक को तकलीफ हो रही है, जबकि उनके पति अनिरुद्ध उनके साथ खड़े हैं।

4. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’

फेमस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टीआरपी लिस्ट में थोड़ा पीछे खिसक गया है। अब लिस्ट में वो चौथे नंबर पर आ गया है। नंबर की बात करें तो अक्षरा वाले इस शो को 2.2 नंबर मिले हैं।

इन दिनों शो में पूरी कहानी अभिरा के दादा सा और पौद्दार परिवार के इर्द-गिर्द ही घूम रही है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा और अरमान के रिश्ते में थटपट हो जाएगी। अब ये टेंपरेरी होगी या पर्मानेंट ये तो देखने से ही पता चलेगा।

5. ‘पंड्या स्टोर’

अब उस शो की करते हैं जो टीआरपी लिस्ट में पांचवें नंबर पर पहुंच गया है तो उसका नाम है ‘पंड्या स्टोर’ (Pandya Store) । इसे टीआरपी लिस्ट में 1.8 नंबर मिले हैं।

शो की कहानी की बात करें तो वो बहुत ही रोचक है। पिछले हफ्ते ये शो छठे नंबर पर था, लेकिन इस बार इसने एक सीढ़ी ऊपर चढ ली है।

6. ‘शिव शक्ति तप त्याग तांडव’

कलर्स टीवी के चर्चित शो ‘शिव शक्ति: तप त्याग तांडव’ (Shiv Shakti Tap Tyaag Tandav) ने टीआरपी लिस्ट छठे स्थान पर अपनी जगह पक्की की है,

हालांकि ये लोगों को बहुत पसंद है।

7. ‘इमली’

फेमस शो ‘इमली’ (Imlie) को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। बात इस शो की टीआरपी लिस्ट की करें तो वो सांतवे पायदान पर है।

टीआरपी लिस्ट में इसे 1.7 नंबर मिले हैं।

8. ‘बातें कुछ अनकही सी’

इमली को टक्कर देने के लिए एक शो और आगे आया है जिसका नाम है ‘बातें कुछ अनकही सी’ (Baatein Kuch Ankahee Si) ।

इसे टीआरपी लिस्ट में 1.7 नंबर ही मिले हैं।

9. ‘तेरी मेरी डोरियांन’

पॉपुलर शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ (Teri Meri Doriyaann) को भी टीआरपी लिस्ट में 1.7 नंबर मिले हैं

वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा को भी 1.7 नंबर ही मिले हैं।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा Sidharth Malhotra की ‘Yodha’ का दम?

First published on: Mar 15, 2024 10:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.