---विज्ञापन---

बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा Sidharth Malhotra की ‘Yodha’ का दम? पहले दिन ही झंडे गाड़ देगी मूवी!

Yodha Box Office Day 1 Prediction: योद्धा को लेकर लोगों में बज बना हुआ है, अब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धांसू एंट्री मार ली है, देखते हैं कि ओपनिंग डे पर फिल्म कितनी कमाई करने वाली है जिसकी भविष्यवाणी हो चुकी है।

Yodha
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Yodha Box Office Day 1 Prediction: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’  (Yodha) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस मूवी में सिद्धार्थ के अलावा राशि खन्ना (Raashii Khanna  ) और दिशा पटानी (Disha Patani) भी नजर आने वाले हैं। बात फिल्म की कहानी की करें तो नाम से ही पता चल गया होगा कि ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था, जिसे खत्म करते हुए ये आज यानी 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने 50 लाख से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। अब मूवी के प्रीडिक्शन कलेक्शन की बात करें तो एक्सपर्ट ने इसकी भविष्यवाणी कर दी है। आइए जानते हैं कि मूवी कितना कलेक्शन करेगी।

कैसा रहेगा पहला दिन?

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को लेकर फैंस में बज बना हुआ है। अब जब मूवी रिलीज हो गई है तो एक्सपर्ट ने पहले दिन की कमाई की भविष्यवाणी कर दी है। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में धर्मा प्रोडक्शन की मूवी 7 करोड़ से अपनी ओपनिंग कर सकती है।

हो सकता है कि ओपनिंग कलेक्शन 8,9, 10 करोड़ भी हो जाए। हालांकि ये सिर्फ अनुमान हैं आखिरी आंकड़ा तो शाम तक ही आएगा।

पहला बार स्क्रीन शेयर करेंगे सिद्धार्थ और राशि

आज यानी 15 मार्च को रिलीज हो चुकी सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ में दिशा पटानी, राशि खन्ना, रोनित रॉय और तनुज विरवानी की एक्टिंग लोगों का मनोरंजन करेगी। वहीं बात सिद्धार्थ और राशि खन्ना की करें तो वो पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। ट्रेलर के रिलीज होते ही मूवी को लेकर फैंस के बीच बज क्रिएट हो गया था।

सिद्धार्थ और राशि की जोड़ी को लोगों ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया। मूवी में दिशा पटानी ग्लैमर का तड़का लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन, अमेजन प्राइम वीडियो और मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म ‘योद्धा’ को पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है।

बस्तर से होगा ‘योद्धा’ का सामना

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ का अदा शर्मा की ‘बस्तर’ से सीधा सामना होने वाला है। दोनों ही फिल्में एक दूसरे को क्लैश करते हुए एक ही दिन रिलीज हो रही हैं।

वहीं अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ ने पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किया हुआ है। पता हो कि ‘शैतान’ ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब ऐसे में देखना होगा कि ‘योद्धा’ की कमाई पर पहले से रिलीज हो चुकी ‘शैतान’ और साथ में रिलीज हो रही ‘बस्त’र कैसा असर डालने वाली है।

यह भी पढ़ें: ‘Shaitaan’ का मचा भौकाल, 100 करोड़ से कितनी दूर कलेक्शन

First published on: Mar 15, 2024 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.