Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

फिर चली ‘Anupama’ की आंधी, ‘Jhanak’ ने पकड़ी रफ्तार, जानें क्या कहती है लेटेस्ट रिपोर्ट

Latest TRP Report: डेली सोप की लेटेस्ट टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है, इस हफ्ते एक बार फिर से अनुपमा पहले नंबर पर आया है, जानते हैं कि कौन से शो दर्शकों का ज्यादा प्यार मिला है।

Latest TRP Report
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Latest TRP Report: घर-घर में डेली सोप का एक अलग ही क्रेज है। न सिर्फ महिलाएं बल्कि पुरुष भी ‘अनुपमा’ जैसे शो के दीवाने हैं। आरमैक्स मीडिया ने हाल ही में 12वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार एक बार फिर से रुपाली गांगुली स्टारर ‘अनुपमा’ ने पहले पायदान पर अपनी जगह पक्की की हुई है। वहीं ‘झनक’ ने भी रेस में आगे आने में कामयाबी पाई है। आइए देखते हैं कि क्या कहती है इस बार की लेटेस्ट रिपोर्ट, किसने मारी बाजी कौन रहा रेस में पीछे।

1. ‘अनुपमा’

रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ को लोगों ने बहुत प्यार दिया है। लंबे समय से इस शो ने पहले नंबर पर कब्जा किया हुआ है। इस शो की कहानी इतनी शानदार है कि हर उम्र का इंसान इसे देखना पसंद करता है।

बीते हफ्ते भी ‘अनुपमा’ पहले नंबर पर था और इस बार भी आरमैक्स मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भी 2.7 रेटिंग के साथ ये शो पहले नंबर पर बना हुआ है।

‘गुम है किसी के प्यार में’

आयशा खान, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जहां इस शो को बीते हफ्ते तीसरे नंबर पर जगह मिली थी। वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार इस बार ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने 2.3 रेटिंग के साथ दूसरे स्थान पर अपनी जगह मजबूत कर ली है।

साई जोशी की इस कहानी को हर उम्र के लोगों ने पसंद किया है।

‘झनक’

इस बार अंडरप्रिविलेज्ड बैकग्राउंड से आने वाली लड़की ‘झनक’ की कहानी ने सभी का दिल जीत लिया है। इस शो ने रेस में आगे आते हुए 2.2 रेटिंग के साथ इस हफ्ते तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है। हालांकि बीते हफ्ते ये शो टीआरपी लिस्ट के टॉप 10 में भी शामिल नहीं था।

ऐसे में ये कहा जा सकता है कि अब ‘झनक’ फुल फॉर्म में आ गई हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’

राजन शाही का फेमस टीवी सोप ये ‘रिश्ता क्या कहलाता’ है देखने वालों की लिस्ट लंबी है। सीरियल में अक्षरा के रोल ने ऐसा दबदबा बनाया था कि सभी इस शो के दीवाने हो गए थे। जैसे ही इस शो के आने का टाइम होता है इसे पसंद करने वाले दर्शक अपना काम खत्म टीवी के आगे बैठ जाते हैं। इस हफ्ते ये शो 2.1 रेटिंग के साथ चौथे नंबर पर है, हालांकि बीते हफ्ते ये 5वें नंबर पर था।

‘शिव शक्ति’

धार्मिक शो ‘शिव शक्ति’ ने इस हफ्ते 1.7 रेटिंग के साथ पांचवे स्थान पर जगह पाई है। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो को लोग बहुत पसंद करते हैं। बीते हफ्ते ‘शिव शक्ति’ ने आखिर में जगह पाई थी और अब 5वें नंबर पर आ गया है। इस शो में ब्रह्मांड की पहली प्रेम कहानी, भोले बाबा और शक्ति की यात्रा को दिखाया गया है।

कौन निकला टॉप 5 की लिस्ट से बाहर

अब उन शो की बात कर लें जो टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाए। कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने 1.7 रेटिंग के साथ छठे स्थान पर जगह पाई है। ‘इमली’ सातवें स्थान पर तो ‘पंड्या स्टोर’ को आंठवें स्थान पर जगह मिली है। ‘उड़ने की आशा’ ने 1.5 रेटिंग के साथ 9 नंबर पर और ‘तेरी मेरी डोरियांन’ को 1.6 रेटिंग मिली और ये 10वें नंबर रहा।

यह भी पढ़ें: पहले से अब तक कितने बदल गए Kapil Sharma

First published on: Apr 02, 2024 09:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.