Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

नहीं रहे सबको हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन-एक्टर, 60 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Lakshmi Narayanan Seshu Passes Away: लोकप्रिय हास्य कलाकार लक्ष्मी नारायणन शेषु उर्फ लोलु सभा शेषु का चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में 60 साल की उम्र में निधन हो गया है।

Lakshmi Narayanan Seshu Passes Away
Lakshmi Narayanan Seshu Passes Away

Lakshmi Narayanan Seshu Passes Away: होली के अगले ही दिन साउथ सिनेमा से एक दुखद खबर सामने आई है। इंडस्ट्री के पॉपुलर कॉमेडी-एक्टर लक्ष्मी नारायणन शेषु उर्फ लोलु सभा शेषु का निधन हो गया है। एक्टर ने चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में 60 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। अभिनेता के अचानक निधन की खबर से सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है और फैंस के बीच मातम पसर गया है।

अस्पताल में चल रहा था इलाज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लक्ष्मी नारायणन शेषु को 15 मार्च को हार्ट अटैक आया था। उसके बाद से ही उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। हालांकि, वह बीमारी से उबरने में असफल रहे और 26 मार्च को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन की खबर के बाद से फैंस और सिनेमा जगत के उनके को-स्टार्स सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

कॉमेडी शो से मिली खास पहचान

लक्ष्मी नारायणन शेषु ने वैसे तो साल 2002 में धनुष की फिल्म थुल्लुवाधो इलमई से अपना सिल्वर स्क्रीन डेब्यू किया था। इसके बाद वो हिट विजय टीवी कॉमेडी शो लोल्लू सभा में नजर आए। जहां उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच खास पहचान बनाई। इस शो के दौरान साल 1983 की मन वासनाई में दिवंगत अभिनेत्री गांधीमथी के रोल के मजाक वाला सीन उनके यादगार सीन्स में से एक है।

कई फिल्मों में किया काम

कॉमेडी शो लोल्लू सभा के अलावा लक्ष्मी नारायणन शेषु ने कई साउथ फिल्मों में काम किया है। एक्टर- कॉमेडियन संथानम के साथ वो कई फिल्मों नजर आए। साल 2020 में एक्टर अपने बेटे अभिलाष की शॉर्ट मूवी अरोरा में नजर आए थे। एक्टर बिल्डअप, ए1, डिक्कीलूना, गुलु गुलु, नाइ सेकर रिटर्न्स, द्रौपती और वडक्कुपट्टी रामासामी जैसी फिल्मों अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने जब खुलेआम दिए थे ये विवादित बयान

First published on: Mar 26, 2024 07:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.