Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

कौन हैं लेडी डॉन Anuradha Chaudhary? जिनकी जिंदगी पर बन चुकी वेब सीरीज ‘Rangbaaz’

Anuradha Chaudhary: लेडी डॉन अनुराधा चौधरी क्राइम की दुनिया की क्वीन रह चुकी हैं, जिनकी असल जिंदगी पर एक फेमस वेब सीरीज भी बन चुकी है, लेडी डॉन और गैंगस्टर की आज शादी होने जा रही है।

anuradha chaudhary
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Who Is Anuradha Chaudhary:  लेडी डॉन अनुराधा चौधरी (Anuradha Chaudhary) और गैंगस्टर काला जठेड़ी (Kala Jathedi) उर्फ संदीप की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। दोनों आज यानी 12 मार्च 2024 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेडी डॉन के नाम से तो ये बात क्लियर हो ही गई है कि अनुराधा का क्या पेशा है। लेडी डॉन की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से भी लगा सकते हैं कि उनकी रियल लाइफ पर आधारित एक वेब सीरीज भी बन चुकी है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘रंगबाज’ ( Rangbaaz) की अनुप्रिया की।

हालांकि ये उनका काल्पनिक नाम था, लेकिन कहानी सच्ची थी। अब अनुराधा फेमस गैंगस्टर काला जठेड़ी उर्फ संदीप के साथ शादी करने जा रही हैं। एक डॉन का दूल्हा बनेगा गैंगस्टर। आइए ऐसी हस्ती के बारे में विस्तार से जानते हैं।

पढ़ाई में अव्वल थी अनुराधा

आज की फेमस लेडी डॉन कोई अनपढ़ गवार नहीं बल्कि पढ़ी लिखी है। वो बचपन से ही पढ़ाई में अव्वल थीं। अनुराधा ने अपनी बीएससी की पढ़ाई लक्ष्मणगढ़ के मोदी कॉलेज से पूरी की है। हायर स्टडीज के लिए वो अजमेर गईं। अनुराधा की मां का देहांत बचपन में ही हो गया था,और पिता सरकारी नौकरी करते थे, ऐसे में वो बिन मां के पली बढ़ी बच्ची है।

Anuradha Chaudhary

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

कैसे शुरू हुई लेडी डॉन की जर्नी?

अनुराधा अजमेर में अपनी पढ़ाई के लिए गई, लेकिन वहीं से धीरे-धीरे वो अपराध की दुनिया का हिस्सा बनने लगी। क्राइम की दुनिया से जुड़ी अनुराधा ने साल 2022-23 में कानून की पढ़ाई (एलएलबी) की। कानून का ज्ञान रखने वाली अनुराधा जुर्म की दुनिया की क्वीन थीं।

लेडी डॉन की मुलाकात जुर्म की दुनिया के बादशाह आनंदपाल से हुई वो भी गैंगस्टरों को छिपाने के लिए। एक लेडी डॉन और गैंगस्टर की मुलाकात प्यार में बदली और दोनों काफी सालों कर लिव-इन में भी रहे। आनंदपाल राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर था।

अनुराधा और आनंदपाल की लाइफ पर बन चुकी है वेब सीरीज

अनुराधा चौधरी और आनंदपाल क्राइम की दुनिया के फेमस नामों में से एक हैं। इन दोनों पर फेमस वेब सीरीज रंगबाज सीजन 2 बन चुकी है, जिसमें आनंदपाल का किरदार जिमी शेरगिल (jimmy shergill) ने निभाया था, तो अनुराधा चौधरी का किरदार गुल पनाग (Gul Panag) ने निभाया था।

सीरीज में भी दिखाया गया है कि दोनों के बीच नजदीकियां आ गई थीं और वो साथ रहने लगे थे। हालांकि रियल लाइफ में अनुराधा ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया है।

पहले पति को तलाक दे गैंगस्टर की बनेंगी दुल्हन

लेडी डॉन अनुराधा चौधरी हरियाणा के गैंगस्टर काला जठेड़ी उर्फ संदीप के साथ शादी करने जा रही हैं। दोनों की लव मैरिज है, और इस प्यार की शुरुआत जेल के अंदर ही हुई थी। ये अनुराधा की सेकेंड मैरिज है, उनके पहले पति का नाम दीपक मिंज है जिससे वो तलाक ले चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Sunny Leone को रिप्लेस कर वेब सीरीज की अपने नाम

First published on: Mar 12, 2024 11:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.