---विज्ञापन---

Sunny Leone को रिप्लेस कर वेब सीरीज की अपने नाम, टॉपलेस फोटो हुई वायरल

Kyra Dutt Birthday: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कायरा दत्त इंडस्ट्री की विवादित हसीनाओं में से एक हैं, जो अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं।

Kyra Dutt
इमेज क्रेडिट:E 24 बॉलीवुड

Kyra Dutt Birthday: कायरा दत्त (Kyra Dutt ) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम है, जो अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में रहा है। एक्ट्रेस ने कम ही फिल्मों में काम किया है। कायरा दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अपने चाहने वालों के लिए फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। अभिनेत्री की बोल्डनेस अक्सर लोगों के दिलों की धड़कन तेज कर देती है। 12 मार्च 1991 को कोलकाता में पैदा हुई कायरा दत्त बंगाली फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं। वहीं एक्ट्रेस एक विवादित शो की वजह से उस समय चर्चा में आ गईं थी, जब फेमस एडल्ट अभिनेत्री को रिप्लेस कर उन्होंने सीरीज में अपनी जगह पक्की की थी। आज कायरा का बर्थडे है तो इस खास दिन पर हम उनके बारे में कुछ जानते हैं।

इस फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू

कायरा दत्त ने रणबीर कपूर की फिल्म रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर जो साल 2009 में रिलीज हुई थी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि इस मूवी में उनका छोटा सा रोल था।

इसके बाद एक्ट्रेस ने तमिल फिल्मों का रुख कर लिया और एक के बाद एक कई फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस ने कुछ और हिंदी फिल्मों में फिर से काम किया, हालांकि उन्हें सफलता न मिल सकीं। फिर वो साल 2015 में कैलेंडर गर्ल के नाम से फेमस हो गईं।

एकता कपूर की सीरीज से सनी लियोनी को किया रिप्लेस

कायरा दत्त उस समय चर्चा में आ गई जब उन्होंने एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ डील कर XXX 2 में सनी लियोनी (Sunny Leone) को रिप्लेस कर अपनी जगह बना ली थी।

इस सीरीज में उनकी बोल्डनेस देख सभी हैरान हो गए। लोग बंद दरवाजे के पीछे ही इस सीरीज को देखते थे।

पता हो कि इस एडल्ट वेब सीरीज पर सेना के जवानों के अपमान का आरोप भी लगा था। वहीं कुछ लोगों ने इसपर धार्मिक भावनाएं आहत करने का भी आरोप लगाया। विवादित सीरीज की वजह से वो खबरों में छा गईं और रातों रात फेमस हो गईं।

टॉपलेस फोटो शेयर कर मचाया बवाल

कायरा दत्त अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वो अक्सर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

विवादों में छाई रहने वाली ये हसीना एक बार तब ट्रोल हो गई थीं, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की थी। इस फोटो ने वायरल होते ही ऐसा तहलका मचाया कि देखने वाले अपनी नजरें नहीं फेर पाए।

यह भी पढ़ें: कौन हैं एडल्ट स्टार Emily Willis? जो अस्पताल में लड़ रही जिंदगी और मौत की लड़ाई

First published on: Mar 12, 2024 10:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.