---विज्ञापन---

कौन हैं एडल्ट स्टार Emily Willis? जो अस्पताल में लड़ रही जिंदगी और मौत की लड़ाई

Who Is Emily Willis: एडल्ट सुपरस्टार एमिली विलिस की हालत गंभीर बताई जा रही है, वो अस्पताल में भर्ती हैं और जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही हैं।

Emily Willis
इमेज क्रेडिटE 24 बॉलीवुड

Who Is Emily Willis: एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। बीते 3 महीनों में चार अभिनेत्रियों की जान चली गई। किसी ने सुसाइड कर लिया तो किसी की रहस्यमय मौत हुई। बीते 2 दिन पहले एडल्ट स्टार सोफिया लियोन की मौत की खबर ने एडल्ट सिनेप्रेमियों को हैरान कर दिया था, वो सिर्फ 26 साल की थीं। वहीं अब एक और फेमस एक्ट्रेस एमिली विलिस (Emily Willis) को लेकर खबर आ रही है कि वो पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं, जो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं। अभिनेत्री की हालत के बारे में बताया जा रहा है कि वो कोमा में हैं। आइए एमिली के बारे में जानते हैं कि वो कौन हैं।

कैसी है हालत?

25 साल की यंग एडल्ट स्टार एमिली विलिस की ओवरडोज की वजह से हालत खराब हो गई थी। ऐसे में उनके परिवार वाले उन्हें रविवार 4 फरवरी को अस्पताल ले गए। एक्ट्रेस को एक्ट्रेस को थाउजेंड ओक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां की डॉक्टर टीम एमिली को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है। एक्ट्रेस को सख्त निगरानी के लिए आईसीयू में रखा गया है।

कौन हैं एमिली विलिस? 

इतनी चर्चा जिस नाम पर हो रही है आखिर कौन हैं वो एमिली विलिस। ये सवाल बड़ा है, तो हम आपको बता दें कि एमिली एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा है।

25 साल की एक्ट्रेस ने 18 साल की उम्र से ही एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी शानदार है। एक्ट्रेस ने साल 2017 में एडल्ट फिल्मों में एंट्री की थी और 700 से अधिक मूवी में वो काम कर चुकी हैं।

इस सम्मान से किया गया सम्मानित

एमिली विलिस ने कम उम्र में सफलता का स्वाद चख लिया था। एक्ट्रेस को उनके काम के लिए सम्मानित भी किया गया। 20 साल की छोटी सी उम्र में एक्ट्रेस ने पेंटहाउस के पेट ऑफ द मंथ और कई XBIZ पुरस्कार जीते। वहीं एक्ट्रेस को दो बार फीमेल परफॉर्मर ऑफ द ईयर भी मिला।

यह भी पढ़ें: एडल्ट स्टार Emily Willis की हालत नाजुक

First published on: Mar 12, 2024 07:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.