---विज्ञापन---

सानिया-ईशा के बाद अब TV की फेमस एक्ट्रेस के रिश्ते में आई दरार, चंद पलो में टूटा 2 साल पुराना नाता!

Anjum Fakih BreakUp: ईशा-सानिया के अलग होने की खबरों के बाद अब टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस का भी रिश्ता खत्म हो गया है।

Anjum Fakih BreakUp
Anjum Fakih BreakUp

Anjum Fakih BreakUp: सबके दिलों में बसने वाली टीवी स्टार अंजुम फकीह (Anjum Fakih) अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। कुंडली भाग्य में ‘सृष्टि’ के किरदार से लोगों को इंप्रेस करने वाली अंजुम फकीह हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। खबरें हैं कि अंजुम का ब्रेकअप हो गया है और इस खबर से हर किसी को झटका लगा हैं, क्योंकि फैंस उनकी शादी की न्यूज का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अचानक उनके ब्रेकअप की खबरों ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया है।

बॉयफ्रेंड से अलग हुईं अंजुम (Anjum Fakih BreakUp)

मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंजुम फकीह (Anjum Fakih) का अपने बॉयफ्रेंड रोहित जाधव (Rohit Jadhav) से ब्रेकअप हो गया है। दोनों पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थें, मगर अब दोनों के बीच एक अनबन की वजह से उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। हालांकि अभी कपल की तरफ से ब्रेकअप को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इस खबर से कपल के फैंस ही नहीं उनके करीबी भी हैरान हैं।

किस वजह से आई दरार? (Anjum Fakih BreakUp)

रिपोर्ट्स की मानें तो, अंजुम फकीह (Anjum Fakih) और रोहित जाधव के अलग होने की खबर को उनके किसी करीबी ने ही दी है। उस शख्स ने बताया है कि अंजुम और रोहित एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और इस महीने की शुरुआत में वो दोनों साथ में घूमने भी गए थे। मगर किसी बात को लेकर उन दोनों के बीच झगड़ा हो गया है और बात इस कदर बढ़ गई है कि दोनों ने ब्रेकअप करने का फैसला किया है। लेकिन ब्रेकअप की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है और ना ही ब्रेकअप पर कोई ऑफिशियल बयान दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan को आई पुराने दिनों की याद, Rekha के साथ फोटो शेयर कर बोले- ‘किसी दिन इसकी कहानी सुनाएंगे’

शो के दौरान हुई मुलाकात (Anjum Fakih BreakUp)

बता दें कि कोरोनाकाल के दौरान दिए एक इंटरव्यू में कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी और रोहित की पहली मुलाकात उस समय हुई थीं कि जब वो गोवा में शूटिंग कर रही थीं। सीरियल के कुछ सीन की शूटिंग के लिए वो गोवा गई थीं। तब वो पहली बार रोहित से मिली थीं। दोनों सेट पर एक साथ काम करते थे, फिर धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। एक्ट्रेस अक्सर रोहित के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

First published on: Jan 22, 2024 08:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.