---विज्ञापन---

Amitabh Bachchan को आई पुराने दिनों की याद, Rekha के साथ फोटो शेयर कर बोले- ‘किसी दिन इसकी कहानी सुनाएंगे’

Amitabh Bachchan Rekha Throwback Photo: अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर सब हैरान हैं।

The story behind the picture....
The story behind the picture....

Amitabh Bachchan Rekha Throwback Photo: बॉलीवुड गलियारों में ऐसी कई कहानियां है, जो आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। किसी का प्यार पूरा हो जाता है, तो किसी का अधूरा रह जाता है। लेकिन अधूरे प्यार का दर्द ऐसा होता है, जो वक्त के साथ भी कभी नहीं भरता है। ऐसी ही एक कहानी है अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) की… भले ही बिग बी ने कभी रेखा संग अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। मगर रेखा ने कभी अपनी चाहत को नहीं छुपाया। अमिताभ अपनी वाइफ जया और बच्चों के साथ अब आगे बढ़ चुके हैं, मगर कई साल बाद अब बिग बी ने रेखा के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करके हर किसी को चौंका दिया है।

थ्रोबैक फोटो हुई वायरल (Amitabh Bachchan Rekha Throwback Photo)

अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो साझा करके लोगों के साथ अनदेखे और अनसुने किस्से शेयर करते रहते हैं। मगर अमिताभ ने इस बार अपने लेटेस्ट ब्लॉग में कुछ ऐसा शेयर कर दिया है जिसे देखने के बाद एक पल के लिए तो लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। दरअसल, बिग बी ने अपनी जवानी के दिनों की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ रेखा भी दिख रही हैं।

रेखा ने खींचा सबका ध्यान (Amitabh Bachchan Rekha Throwback Photo)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वो स्टेज पर खड़े हैं और उन्होंने अपने हाथ में माइक भी पकड़ा हुआ है। अमिताभ के अलावा उनके साथ स्टेज पर राज कपूर, विनोद खन्ना, संगीत निर्देशक कल्याण, रणधीर कपूर, महमूद और शम्मी कपूर भी खड़े हैं और साइड में साड़ी पहने रेखा भी दिख रही हैं। यह फोटो 70 के दशक के किसी इवेंट की है, जिसमें उस दौर के सभी सितारे दिखाई दे रहे हैं। मगर फोटो में लोगों की आंखे सिर्फ और सिर्फ एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा पर ठहर गई हैं और लोगों को पुराने दिन याद आ गए हैं।

यह भी पढ़ें:अमिताभ-अभिषेक से लेकर चिंरजीवी-रामचरण तक ये सितारें पहुंचे राम मंदिर, वायरल हुए वीडियो

तस्वीर के पीछे की कहानी

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘आआअहह। इस तस्वीर के पीछे बहुत बड़ी कहानी है। किसी दिन इसे सुनाया जाएगा।’ बिग बी का लेटेस्ट ब्लॉग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस तस्वीर के पीछे की कहानी जानने के लिए बेताब भी हो रहे हैं। हमेशा से ही बिग बी और रेखा की रूमर्ड लव स्टोरी के चर्चे होते रहते हैं, लेकिन एक्टर ने कभी इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। ऐसे में उनके द्वारा शेयर की गई, फोटो ने एक बार फिर रेखा और उनकी प्रेम कहानी की चिंगारी को हवा दे दिया है।

First published on: Jan 22, 2024 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.