---विज्ञापन---

कंगना थप्पड़ कांड के बाद रातों-रात हिट हुई CISF जवान, जगह-जगह से सम्मान का ऑफर

Kulwinder Kaur Slpped Kangana Ranaut: कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर सबके सामने थप्पड़ मारने वाली CISF कॉस्टेबल कुलविंदर कौर के सपोर्ट में कई सारे लोग सामने आ रहे हैं। देश-विदेश से कुलविंदर कौर को कई सारे ऑफर मिल रहे हैं, जिसमें कानूनी हेल्प से लेकर नौकरी तक का ऑफर शामिल है।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kulwinder Kaur Slpped Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के थप्पड़कांड की हर तरफ चर्चा हो रही है और ये मुद्दा हर दिन के साथ तूल पकड़ रहा है। कंगना पर हाथ उठाने वाली CISF कॉस्टेबल को भी रातोंरात सस्पेंड कर दिया गया है। CISF कॉस्टेबल का नाम कुलविंदर कौर है और चौंकाने वाली बात ये है कि तमाम लोग सोशल कुलविंदर कौर के कंगना को थप्पड़ मारने का सपोर्ट कर रहे हैं और देश-विदेश से कुलविंदर को एक से बढ़कर एक ऑफर दे रहे हैं।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ थप्पड़कांड

6 जून को कंगना रनौत बीजेपी की बैठक में शामिल होने के लिए विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्ली आ रही थीं, तभी चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ड्यूटी मौजूद CISF कॉस्टेबल कुलविंदर कौर ने अचानक एक्ट्रेस के गाल पर थप्पड़ मार दिया। कुलविंदर कौर ने कंगना को उनके किसान आंदोलन के खिलाफ दिए बयान को लेकर तमाचा जड़ा है। कंगना ने कहा था कि महिलाएं किसान आंदोलन में 100-100 रुपये लेकर बैठने आ रही हैं। हालांकि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के बाद तमाम किसान नेता महिला जवान के सपोर्ट में धरने पर बैठ गए हैं।

CISF कॉस्टेबल को जॉब का ऑफर

कंगना रनौत थप्पड़कांड पर जहां एक तरफ फिल्म और टीवी स्टार्स एयरपोर्ट की सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं और एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं, जाने-माने म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने CISF कॉस्टेबल कुलविंदर कौर का सपोर्ट करते हुए उन्हें जॉब तक का ऑफर दे डाला है। विशाल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘मैं हिंसा का समर्थन नहीं करता हूं, लेकिन उस CISF जवान को गुस्सा क्यों आया, इसको मैं पूरी तरह से समझ सकता हूं। अगर महिला कॉस्टेबल के खिलाफ कोई एक्शन होता है तो मैं सुनिश्चित करूंगा कि उसके पास नौकरी हो, अगर वह करना चाहें। जय हिंद, जय जवान जय किसान।’

कुलविंदर कौर के नाम इनाम की घोषणा

CISF कॉस्टेबल कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को किसान आंदोलन के खिलाफ विवादित बयान के चलते थप्पड़ मारा है और ऐसे में पंजाब के बिजनेसमैन से लेकर खालिस्तानी आतंकी तक उनका समर्थन कर रहे हैं और उन्हें देने के लिए इनामी राशी का भी ऐलान कर रहे हैं। जीरकपुर के एक बिजनेसमैन ने कुलविंदर को इनाम देने की बात कही है और शिवराज सिंह बैंस ने भी 1 लाख रुपये की राशी देने की घोषणा की है। खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू का भी एक वीडियो सामने आया है और उसने तो कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला कॉस्टेबल को पूरे 10,000 डॉलर (करीब आठ लाख भारतीय रुपए) देने का ऐलान किया है।

कानूनी हेल्प का आया ऑफर

82 साल की कृषि कार्यकर्ता मोहिंदर कौर भी कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला जवान के सपोर्ट में उतर आए हैं और उन्होंने कहा कि वो कंगना तो थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर को कानूनी सहायता देने के लिए तैयार हैं और उन्होंने पहले भी कंगना के खिलाफ कृषि विरोध पर बयानबाजी करने को लेकर मानहानि का मुकदमा दायर किया था। उनका कहना है कि वो कंगना रनौत को बोलने की बिल्कुल समझ नहीं है और अब जब वो एक सांसद के तौर पर चुनी जा चुकी हैं, तो उन्हें थोड़ा नरमी से पेश आना चाहिए।

यह भी पढ़ें: थप्पड़कांड पर नकुल मेहता को चुटकी लेना पड़ा भारी, भड़क उठे कंगना रनौत के फैंस

 

First published on: Jun 08, 2024 04:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.