---विज्ञापन---

Kriti Sanon ने प्रभास को छोड़ 10 साल छोटे अमीरजादे का थामा हाथ!  रेडिट पर दावा

Kriti Sanon: कृति सेनन को लेकर खबर आ रही है कि प्रभास का साथ छोड़ अब हसीना ने किसी और का हाथ थाम लिया है, इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर उनके अफेयर की खबरें तेज हो गई हैं।

Kriti Sanon

Kriti Sanon: बॉलीवुड की बिंदास हसीना कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी हालिया फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को लेकर चर्चा मे हैं। मूवी में कृति ने रोबोट का किरदार अदा किया था जो लोगों को पसंद भी आया। वहीं एक्ट्रेस अपने और प्रभास के रिलेशन को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहीं, तो अब किसी और के साथ उनके अफेयर की खबरें गॉसिप के गलियारों में फैली हुई हैं। रेडिट.कॉम पर एक फोटो वायरल हो रहा है।

अफेयर की खबरें हुई वायरल

कृति सेनन एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। दरअसल इस बार एक्ट्रेस अपने रुमर्ड ब्यॉयफ्रेंड की वजह से एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। रेडिट पर एक फोटो जमकर वायरल हो रहा जिसमें एक्ट्रेस किसी का हाथ थामे नजर आ रही हैं। जिस इंसान के बारे में ये रुमर्ड उड़ रही हैं वो और कोई नहीं बल्कि कबीर बहिया है।

Saw Kriti Sanon in London holding hands with a guy.
byu/Dripkumar inBollyBlindsNGossip

कबीर और कृति में 10 साल का फर्क है, जी हां, कबीर एक्ट्रेस से पूरे 10 साल छोटे हैं। पता हो कि इससे पहले कृति सेनन का नाम प्रभास संग भी जुड़ चुका है। ‘आदि पुरुष’ के दौरान दोनों के बीच नजदीकियों की खबरें सामने आई थीं।

धोनी से है कनेक्शन

कबीर बहिया के बारे में कहा जाता है कि वो साक्षी धोनी के रिश्तेदार हैं। कबीर ब्रिटेन में रहते हैं और उन्हें कई बार धोनी के साथ देखा गया है। कबीर का इंग्लैंड में बिजनेस हैं। हालांकि अभी तक कृति ने इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। अब ये तो वक्त आने पर पता चलेगा कि इस खबर में कितनी सच्चाई है।

यूजर कर रहे कमेंट्स

अब जैसे ही ये फोटो रेडिट पर वायरल हुआ तो यूजर ने अपने कमेंट्स देने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- यह निश्चित रूप से कृति है क्योंकि आप बाईं ओर उसकी टीम के सदस्यों को देख सकते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- अगर यह वह कबीर लड़का है तो भाई 11 साल छोटा है।

एक अन्य ने लिखा-हां, यह वही है। 11 साल छोटा???? और यहाँ हम अनन्या आर्क को कोस रहे थे!!! सब चलता है यहाँ भाई कबीर के पिता लंदन में एक बड़े बिजनेसमैन हैं। इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

यह भी पढ़ें: दरवाजे की कुंडी लगा सीमा ने सचिन संग खेली Holi, चढ़ा प्यार का रंग

First published on: Mar 24, 2024 11:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.