Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

‘बिग बॉस 18’ में फिर दिखी 17वें सीजन की कहानी, सलमान के सामने ही शुरू हुई गाली-गलौज, जानिए ‘वीकेंड के वार’ में और क्या होगा खास

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' का दूसरा वीकेंड का वार चल रहा है। इसमें सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे। घर में 17 वें सीजन के कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे। आइए देखते हैं कि बिग बॉस के घर में क्या-क्या होने वाला है खास।

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस 18’ का 20 अक्टूबर का वीकेंड के वार के एपिसोड में काफी धमाका होने वाला है। इस एपिसोड में सलमान खान घर के लोगों की लताड़ लगाते हुए नजर आएंगे। बिग बॉस के घर में दूसरे हफ्ते खाने को लेकर काफी बवाल हुआ है। घर में लड़ाई-झगड़े के साथ-साथ लोगों का इमोशनल साइड और इगो भी देखने को मिला है। वीकेंड के बार में टीवी शो ‘लाफ्टर शेफ’ की टीम गेस्ट बनकर नजर आएगी। इसमें ‘बिग बॉस 17’ के कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी नजर आएंगे। बिग बॉस के घर में कपल को क्यूट तरीके से भिड़ते हुए नजर आएंगे। आइए डिटेल में देखते हैं क्या-क्या खास होने वाला है बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में।

विवियन और रजत की हुई नोंकझोंक

‘बिग बॉस 18’ के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान एक्टिविटी एरिया में विवियन डीसेना और रजत दलाल को बुलाते हैं। सलमान खान दोनों को एक-एक कुर्सी पर बैठने के लिए कहते हैं। इसके बाद दोनों से पूछते हैं कि वो लोग एक-दूसरे से लीडरशिप के मामले में कैसे बेहतर हैं। विवियन बोलते हैं, ‘आप जजमेंट तब देंगे, जब आपके पास उस बात का अनुभव हो।’ विवियन को जवाब देते हुए रजत कहते हैं कि ‘अनुभव के बारे में वह बाहर निकलकर मम्मी-पापा से पूछेंगे कि वह उम्र में उनसे कम क्यों हैं।’

‘लाफ्टर शेफ’ की टीम ने घर में ली एंट्री

बिग बॉस के घर में टीवी शो ‘लाफ्टर शेफ’ की टीम एंट्री लेती हुई नजर आती है। इसमें कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे आते हैं। वह घरवालों के साथ हंसी-मजाक करते हैं और फिर जलेबी बनाने का टास्क देते हैं। एक टीम में करणवीर और चाहत पांडे होते हैं और दूसरी टीम में अंकिता और विक्की। कृष्णा कहते हैं कि विक्की भैया नाक मत कटाना।

बिग बॉस के घर में भिड़े अंकिता और विक्की

घर में सभी लोग जलेबी वाला टास्क करते हुए नजर आते हैं। इस टास्क के दौरान विक्की जैन जलेबी का बैटर ज्यादा पतला कर देते हैं। इसके बाद अंकिता कहती हैं कि उन्होंने गलत कर दिया है। अंकिता के बोलने पर विक्की चिढ़ जाते हैं और उनसे कहते हैं, ‘प्लीज यार मंकू, आप बातें ज्यादा कर रही हो, काम कुछ नहीं कर रही हो।’ फिर अंकिता ने कहा, ‘तू इतना कट-कट क्यों कर रहा है बिग बॉस में आकर?’ फिर कृष्णा ने कहा, ‘दोबारा बिग बॉस शुरू हो गया है।’ ‘बिग बॉस 17’ में विक्की और अंकिता को देखा गया था। शो के दौरान दोनों के बीच काफी लड़ाई होते हुए भी देखी गई थीं।

एक बार फिर भिड़े अविनाश और करणवीर

अविनाश-करणवीर से कहते हैं कि कभी तो कोई काम पूरा कर ले। आगे देना होता है यार। तो करण कहते हैं कि आ जा। वह अविनाश को जलेबी जबरन खिलाते भी हैं, जो कि हंसी-मजाक चल रहा होता है। मगर फिर बात बिगड़ जाती है। करण कहते हैं- टेंशन मत ले। सब सीखकर जाएगा तू। पापा आ गए हैं, परेशान मत हो। इसका जवाब देते हुए अविनाश कहते हैं, ‘तेरे को सही लगेगा अगर मैं बोलूं कि मैं तेरा बाप हूं।’ तो करण खड़े होकर बोलते हैं, ‘आ न बोल न।’ फिर अविनाश ने गाली देते हुए कहा, ‘तू अपनी औकात में रहियो। वरना फाड़ दूंगा यहीं।’

 

 

First published on: Oct 20, 2024 10:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.