---विज्ञापन---

क्यों हुआ Aamir Khan और Kiran Rao का डिवोर्स? एक्स वाइफ ने रिवील किया अजीब सा कारण

Kiran Rao Talk About Aamir Khan: आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने अपने और आमिर खान के तलाक के बारे में खुलकर बात की और सच्चाई बताई।

Kiran Rao Talk About Aamir Khan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Kiran Rao Talk About Aamir Khan: आमिर खान (Aamir Khan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। जहां अभी कुछ समय पहले आमिर की बेटी आइरा खान की शादी हुई और वो एक्टर फिर से लाइमलाइट में आ गए। वहीं अब आमिर की एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) ने अपने तलाक की वजह के बारे में बात की और इसका एक अजीब सा कारण बताया है। दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी और तलाक 2021 में हो गया था। अब किरण ने अपने तलाक का कुछ अजीब कारण बताया तो सभी ये जानने के लिए उत्सुक नजर आए। आप भी जानना चाहते हैं कि वो क्या कारण है तो जल्दी से पूरा आर्टिकल पढ़ लें।

किरण राव ने बताया तलाक का सच  (Kiran Rao Talk About Aamir Khan)

इन दिनों किरण राव अपने डायरेक्शन में बनने वाली मूवी ‘लापता लेडीज’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।  इसी बीच किरण ने अपने और आमिर खान के तलाक पर खुलकर बात की। एक्स वाइफ ने बताया कि तलाक के बाद भी उनके बीच में एक अच्छा रिश्ता कायम है।

उन्होंने कहा कि बेशक हमारा डिवोर्स हो गया हो लेकिन हमारे बीच गहरा कनेक्शन है। साथ ही हम क्रिएटिव माइंडसेट के साथ एक-दूसरे के काफी करीब हैं। बात आगे बढ़ाते हुए वो बोलीं कि बेशक हमारा तलाक हो गया है लेकिन हमने साथ काम करना नहीं छोड़ा।

यह भी पढ़ें: सोने से था बेइंतहा प्यार, सोने की इस आदत ने ले ली जान

बताई तलाक की वजह

जब हम किसी के तलाक के बारे में सुनते हैं तो ये बात मन में आती है कि जरूर पति-पत्नी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा होगा। लेकिन किरण राव और आमिर खान के बीच ऐसा बिल्कुल नहीं है। किरण ने खुद इस बारे में बताया कि हमारे बीच कभी भी झगड़ा नहीं हुआ और न ही कोई मनमुटाव है।

तलाक के बाद भी हम एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं। तलाक तो लेकर किरण ने कहा कि हम अपने इस रिश्ते को नए रूप से परिभाषित करना चाहते थे, ऐसे में हमने तलाक लेने का फैसला किया। हां ये सच है कि हमें अपने परिवार के करीब रहना था, लेकिन पति-पत्नी की तरह नहीं बल्कि एक अच्छे दोस्त की तरह।

कहां रहती हैं किरण राव?   (Kiran Rao Talk About Aamir Khan)

आप सोच रहे होंगे कि ये रिश्ता क्या कहलाता है। दरअसल ये दिल से दिल तक का रिश्ता है जो किसी नाम का मोहताज नहीं है। पता हो कि किरण राव जिस हाउसिंग सोसाइटी में रहती हैं, उसी के ऊपरी माले पर उनकी सास रहती है। वहीं साइज वाले फ्लैट में पहली पत्नी रीना दत्ता। यही नहीं आमिर की चचेरी बहन नुजहत भी उनकी सोसाइटी के पास ही रहती हैं। सभी आपस में मिलते हैं और टाइम स्पेंड करते हैं।

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani ने किया हनीमून पोस्टपोन

First published on: Feb 15, 2024 09:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.