---विज्ञापन---

टिंडर, ब्रेकअप, और इंफ्लुएंसर के साइड इफेक्ट बताती तीन दोस्तों की कहानी ‘खो गए हम कहां’, यूथ को लेना चाहिए सबक

Kho Gaye Hum Kahan Opinion: आज किसी के पास किसी के लिए टाइम नहीं है, सभी बिजी हैं तो सिर्फ सोशल मीडिया पर। एक क्लिक और स्वाइप पर किसी के भी बारे में आप जान सकते हैं। ऐसा ही कुछ आप नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज फिल्म ‘खो गए हम कहां’ (Kho Gaye Hum […]

Kho Gaye Hum Kahan Opinion: आज किसी के पास किसी के लिए टाइम नहीं है, सभी बिजी हैं तो सिर्फ सोशल मीडिया पर। एक क्लिक और स्वाइप पर किसी के भी बारे में आप जान सकते हैं। ऐसा ही कुछ आप नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज फिल्म ‘खो गए हम कहां’ (Kho Gaye Hum Kahan) में देख सकते हैं। अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और आदर्श गौरव (Adarsh Gourav) ये फिल्म कहीं न कहीं आज के युवा की लाइफ को रिलेट करती है।

लाइफ में कंफ्यूजन ही कंफ्यूजन होता है, प्यार में कब धोखा मिल जाए इसका पता नहीं और एक इंसान कैसे अपने अंदर के दर्द को छिपाते हुए स्टैंड अप कॉमेडियन बन ऑडियंस को हंसाता है। यही है इस फिल्म में अगर आपने नहीं देखी है तो एक बार वक्त निकालकर नेटफ्लिक्स पर जरूर देख लें जो 26 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है।  जिन्होंने इस मूवी को देखा है उन्होंने कमेंट्स के जरिए तारीफ भी की है।

यह भी पढ़ें: 15 नहीं 25 साल छोटी हैं Arbaaz Khan की दूसरी बेगम Shura Khan

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी  (Kho Gaye Hum Kahan Opinion)

फिल्म में अनन्या पांडे ने अहाना का किरदार निभाया है, जो MBA कर एक बड़ी कंपनी में जॉब तो करती है। लेकिन वो अपनी लाइफ में वो मुकाम नहीं हासिल कर पाती जो वो चाहती है। एक तरफ जॉब से सेटिस्फेक्शन नहीं होता तो दूसरी तरफ प्यार में धोखा मिलने पर जिंदगी में तूफान आ जाता है। अहाना का बॉयफ्रेंड उसे धोखा दे रहा है ये उसे सोशल मीडिया से पता चलता है जिससे वो दुखी हो जाती है। लेकिन फिर भी अपनी सेल्फी पोस्ट कर ये जताने की कोशिश करती है कि वो कितनी खुश है।

दोस्तों के रूप में सिद्धांत चतुर्वेदी हैं जिन्होंने इमाद का किरदार अदा किया है। ये एक सेक्स एडिक्ट होता है जो हर दिन टिंडर पर किसी लड़की के साथ हुकअप करता है। वो एक स्टैंडप कॉमेडियन होता है जो अमीर पिता का बेटा है। सभी को हंसाने वाला कॉमेडियन खुद दुखी होता है। बात तीसरे दोस्त की करें तो वो है आदर्श गौरव जिसने नील का रोल अदा किया है। फिटनेस ट्रेनर का सपना अपने दिल मे लिए नील ये जानता है कि उसके पास इतने पैसे नहीं है कि वो अपना फिटनेस जिम खोल ले। लेकिन दोस्ती काम आती है और इमाद, अहाना नील की मदद करते हैं और उसका जिम ओपन हो जाता है।

फैंस को भी पसंद आई ‘खो गए हम कहां’

26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘खो गए हम कहां’ को फैंस ने भी पसंद किया है। बात अनन्या की एक्टिंग की करें तो कम ही होता है कि वो दर्शकों को अच्छी लगे। लेकिन इस फिल्म में उनकी कमाल की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है। जब मैंने ये फिल्म देखी तो ऐसा लग ही नहीं रहा था कि ये एक फिल्म है बल्कि कहीं न कहीं आज के युवा वर्ग की लाइफ से जुड़ी हुई सच्चाई लग रही थी।

Kho Gaye Hum Kahan Opinion

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें फैंस तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है आपने इस मूवी में अच्छा काम किया है। एक और यूजर ने लिखा इस फिल्म अनन्या की एक्टिंग पहले से बेहतर है। तो एक और यूजर ने लिखा है बहुत खूब! अंततः एक ऐसी फिल्म जो प्रासंगिक है और अन्य पीढ़ियों को दिखाती है कि वास्तविक जीवन में हम कितने दुखी हैं। ऐसे ही कई और कमेंट आए हैं जो ये बताते हैं कि फिल्म की कहानी शानदार है।

यूथ को लेना चाहिए सबक   (Kho Gaye Hum Kahan Opinion)

इस फिल्म से आज के यूथ को सबक लेना चाहिए कि फोन के तथा सोशल मीडिया के बाहर भी एक जिंदगी है। आपने भी ये कई बार देखा होगा कि आज के समय में जब चार लोग साथ में बैठते हैं तो वो एक दूसरे से बात नहीं करते बल्कि फोन में बिजी हो जाते हैं। साथ ही ये भी सीखने वाली बात है कि किसी को किसी से कंपेयर नहीं करना चाहिए। ये कहना कि वो तुमसे बेहतर है इंसान का मोटिवेशन डाउन करता है। हर कोई अपने आपमें बेस्ट होता है।

First published on: Jan 06, 2024 02:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.