Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

‘हर एक्ट्रेस को पत्नी समझ कर रोमांस करता हूं’… खेसारी लाल यादव का काजल राघवानी संग वीडियो हुआ वायरल

Khesari Lal Yadav Video Viral With Kajal Raghwani: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ दिखाई दे रहे हैं।

खेसारी लाल यादव

Khesari Lal Yadav Video Viral With Kajal Raghwani: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अक्सर चर्चा में रहते हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर। अब हाल ही में एक्टर का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने  इंटरनेट पर मानो आग ही लगा दी हो। एक्टर भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ दिखाई दे रहे हैं और इस दौरान उन्होंने अपनी हीरोइनों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि खुद साथ बैठी काजल का भी मुंह खुला का खुला रह गया। चलिए आपको भी वो वीडियो दिखाते हैं जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है।

हर एक्ट्रेस को वाइफ समझकर करते हैं प्यार

खेसारी लाल यादव अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब एक बार फिर से वो अपने एक वायरल वीडियो की वजह से खबरों में छा गए हैं। दरअसल उन्होंने कहा है कि वो हर हीरोईन में अपनी वाइफ को देखते हैं। वो उनसे रोमांस भी अपनी पत्नी समझकर ही करते हैं। इसमें उन्हें बहुत मजा आता है।

यह भी पढ़ें:ऐश्वर्या के नए वीडियो ने फिर दी अभिषेक संग तलाक की खबरों को हवा, पति के बिना किए ‘बप्पा’ के दर्शन

पर्दे के बाहर कैसे हैं वो भी बताया

हालांकि खेसारी लाल यादव ने ये भी बताया कि वो पर्दे पर ही अपनी हीरोइनों को पत्नी समझकर प्यार करते हैं। पर्दे के बाहर वो बहुत शरीफ हैं। इससे बाहर न तो किसी को बुरी नजर से देखते हैं और न ही अपनी पत्नी के अलावा किसी और के साथ रोमांस करते हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया है।

काजल राघवानी ने दबाया खेसारा का गला

खेसारी लाल यादव ने जैसे ही ये बोला कि वो हर एक्ट्रेस में अपनी पत्नी को देखते हैं तो साथ बैठी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने ऐसा रिएक्टर किया जैसे वो क्या बोल गए हों। सबसे पहले तो उन्होंने हैरानी वाला पोज दिया। उसके बाद जैसे ही खेसारी ने ये कहा कि वो उन्हें अपनी पत्नी समझकर प्यार करते हैं। इसे सुन पास बैठी काजल ने पहले तो खेसारी का मुंह बंद करने का काम किया। फिर उसके बाद उन्होंने खेसारी का गला दबा दिया। हालांकि ये सब मजाक में हो रहा था।

पत्नी से बहुत प्यार करते हैं खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव का हर अंदाज फैंस को पसंद आता है। एक्टर का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें वो बोल रहे हैं कि मेरी वाइफ बहुत खूबसूरत है, वो बाहर से जितनी सुंदर है अंदर से भी उतनी सुंदर है। मेरे दो बच्चे भी हैं और मैं अपनी पत्नी सरे साथ अपने बच्चों से भी बहुत प्यार करता हूं। बता दें कि उनकी पत्नी का नाम चंदा है जो अक्सर उनके साथ दिखाई देती हैं।

यह भी पढ़ें: क्या खान परिवार में फिर बजेगी शहनाई? सलमान खान के भाई की जिंदगी में आई मिस्ट्री गर्ल

First published on: Sep 10, 2024 08:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.