Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

बुरी खबर! होली पर नहींं होंगे खेसारी लाल यादव के दीदार, रति पांडे स्टारर Rang De Basanti के मेकर्स को झटका

Rang De Basanti Release Postponed: खेसारी लाल यादव और रति पांडे की अपकमिंग फिल्म 'रंग दे बसंती' की रिलीज डेट पोस्टपोर्न हो गई है।

khesari-rati film
khesari-rati film

Rang De Basanti Release Postponed: भोजपुरी सिनेमा ने आज लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है और लोग अपनी फेवरेट एक्टर और एक्ट्रेस की फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। छोटे पर्दे से भोजपुरी फिल्मों में छलांग लगाने वाली अदाकारा रति पांडे की अगली फिल्म ‘रंग दे बसंती’ की जब से अनाउंसमेंट हुई है, तभी से फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे सुनकर शायद फैंस को बुरा लगने वाला है।

टाइटल पर छिड़ा विवाद

दरअसल, फिल्म के नाम ‘रंग दे बसंती’ को लेकर विवाद हो गया था। इस टाइटल से साल 2006 में आमिर खान की बॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई थी। ऐसे में सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने मेकर्स के सामने मांग रखी थी, कि वो अपनी फिल्म का नाम बदलें। इस मामले को लेकर 18 मार्च 2024 को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनाई हुई। ‘मिले जब हम तुम’ फेम रति पांडे के साथ इस फिल्म में ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल यादव लीड रोल में है, उनका एक अलग ही लुक फिल्म से सामने आया था।

मेकर्स हारे केस

बॉम्बे हाई कोर्ट में चली सुनवाई में सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने केस जीत लिया है और मेकर्स को कोर्ट की तरफ से बड़ा झटका लगा है। अदालत के फैसले से फिल्म निर्माता रोशन सिंह काफी दुखी हो गए हैं, क्योंकि रति पांडे स्टारर ये फिल्म 22 मार्च हो सिनेमाघर में रिलीज होने वाली थी। अब कोर्ट का फैसला मेकर्स के खिलाफ आया है और इसका असर फिल्म की रिलीज पर पड़ेगा।

कोर्ट ने लगाई मेकर्स को डांट

कोर्ट ने मेकर्स को फटकार लगाते हुए कहा कि मेकर्स रिवाइजिंग कमेटी को छोड़ कर सीधे उनके पास आ गए, जो सही प्रक्रिया नहीं है। निर्माताओं ने खुद को सही ठहराने की कोशिश की। रिपोर्ट के अनुसार, रिवाइजिंग कमेटी को 10 दिनों में अपनी रिपोर्ट देने को कहा गया है। मेकर्स को अब रिलीज डेट आगे बढ़ने की वजह से करीब 8 करोड़ रुपये का नुकसान होगा।

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: हाथ में घंटा, आंखों में तूफान… कुछ ऐसा है खेसारी लाल यादव का भौकाल, Aamir Khan के बाद ‘रंग दे बसंती’ से मचाएंगे धमाल

First published on: Mar 19, 2024 02:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.