---विज्ञापन---

‘चंदू चैंपियन’ में नए अवतार में दिखे कार्तिक आर्यन, पोस्टर पर यूजर्स दे रहे मजेदार रिएक्शन

Chandu Champion First Poster: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर आउट हो गया है, पोस्टर में उनका गजब का बॉडी ट्रांसफोर्मेशन दिख रहा है। पोस्टर पर यूजर्स के कमेंट आ रहे हैं।

kartik aaryan
kartik aaryan

Chandu Champion First Poster: एक तरफ प्राइम वीडियो की मच-अवेटेड वेब सीरीज पंचायत 3 का ट्रेलर आउट हो गया है। तो दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का फर्स्ट पोस्टर शेयर कर दिया गया है। कार्तिक आर्यन पहली बार किसी बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं और ऐसे में एक्टर के फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक अलग ही एक्साइटमेंट बनी हुई हैं। ऐसे में मेकर्स ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ाते हुए फिल्म से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट कर दिया है।

‘चंदू चैंपियन’ फर्स्ट पोस्टर 

‘भूल भुलैया 2’ के सुपरहिट होने के बाद से कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग कई गुना बढ़ गई है और फैंस उनकी अगली फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म एक स्पोर्ट बायपिक है, जिससे उनका पहला लुक सामने आ गया है। कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो एक नजर में पहचान में नहीं आ रहे हैं। पोस्टर में वो सिर्फ एक लंगोट पहने दौड़ते हुए दिख रहे हैं और उनकी बॉडी में गजब का ट्रांसफोर्मेशन दिख रहा है।

कैसा लगा पोस्टर?

कार्तिक आर्यन ने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘चैंपियन आ रहा है… अपने करियर की सबसे चैलेंजिंग और स्पेशल फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए बेहद एक्साइटेड और प्राउड हूं।’ इस पोस्टर के सामने आते ही यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं। जहां एक्टर के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और इस फिल्म को उनकी लाइफ का गेम चेंजर बता रहे हैं। वही, कुछ यूजर्स को कार्तिक का लुक पसंद नहीं आया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘ये रोल इस पर बिल्कुल सूट नहीं कर रहा है, सुखा हुआ लगता है।’ तो एक अन्य यूजर ने बोला, ‘ऐसा लग रहा है एडिट करके इस सुखरी में सिर जोड़ दिया है।’

कब रिलीज होगी फिल्म 

इस फिल्म का डायरेक्शन इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर डायरेक्टर कबीर खान कर रहे हैं। जो बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। कार्तिक आर्यन की ये फिल्म अगले महीने 14 जून को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है। कार्तिक की ये  फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक चैंपियन मुरलीकांत पेटकर की रियल लाइफ पर बेस्ड है।

यह भी पढ़ें: Prime Video ने उठाया Panchayat Season 3 के ट्रेलर से पर्दा, देखें वीडियो

 

First published on: May 15, 2024 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.