Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

शादी के 4 साल बाद पापा बने ‘कार्तिकेय 2’ एक्टर, वाइफ ने दिया बेटे को जन्म

Nikhil Siddhartha Become Father: सुपरहिट साउथ मूवी 'कार्तिकेय 2' फेम एक्टर निखिल सिद्धार्थ के घर शादी के 4 साल बाद नन्हा मेहमान आया है।

Nikhil Siddhartha Become Father
Nikhil Siddhartha Become Father

Nikhil Siddhartha Become Father:अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर नन्हा मेहमान आया है। एक्ट्रेस ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है और अब बॉलीवुड के बाद साउथ एक्टर के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। जी हां सुपरहिट साउथ मूवी ‘कार्तिकेय 2’ फेम एक्टर निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha Become Father) पहली बार पापा बने हैं। शादी के चार साल बाद एक्टर की वाइफ ने बेटे को जन्म दिया है और एक्टर की अपने न्यूबोर्न बेबी को गोद में पकड़े सोशल मीडिया पर फोटो वायरल भी हो रही है।

पापा बने निखिल सिद्धार्थ

21 फरवरी को एक्टर निखिल सिद्धार्थ की वाइफ ने हैदराबाद के प्राइवेट हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया है। एक्टर की अस्पताल से ही न्यूबोर्न बेटे के साथ फोटो सामने आई है, जिसमें वो अपने बेटे के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं। साउथ एक्टर के पापा बनने की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

गोदभराई की तस्वीरें

बता दें कि निखिल सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी वाइफ डॉक्टर पल्लवी के बेबी शॉवर की फोटोज शेयर की थी। साड़ी में एक्टर की पत्नी काफी प्यारी लग रही हैं और व्हाइट शर्ट में एक्टर काफी हैंडसम लग रहे हैं। निखिल और पल्लवी ने शादी के 4 साल बाद अपने पहले बच्चे का दुनिया में वेलकम किया है और इस गुडन्यूज के सामने आते ही एक्टर के फैंस खुश हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: दूसरी बार मां बनीं अनुष्का शर्मा, वामिका को मिला छोटा भाई

साल 2020 में रचाई थी शादी 

सुपरहिट फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ एक्टर ने डॉक्टर पल्लवी वर्मा से साल 2020 में शादी रचाई थी। एक्टर सिद्धार्थ की साउथ सिनेमा में अच्छी खासी पहचान है और उनकी लंबी फैन फॉलोइंग भी है। एक्टर की बेटे की पहली झलक तो सामने आई है, लेकिन उस फोटो में बेबी का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है।

First published on: Feb 21, 2024 05:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.