---विज्ञापन---

इन बॉलीवुड सितारों के बीच हैं पक्की यारी, इंडस्ट्री की Rivalry का नहीं पड़ता असर

Celebs Friendships That Survived Bollywood Rivalry: बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे दोस्त हैं जिनकी दोस्ती कॉम्पीटीशन के बीच भी बरकरार हैं।

Kareena Kapoor kiss Amrita Arora Salman Khan with Ajay Devgn Juhi Chawla Shah Rukh Khan

Celebs Friendships That Survived Bollywood Rivalry: फिल्म जगत में जिस तरह से कॉम्पीटीशन और माहौल देखने को मिल रहा है, उसकी वजह से इंडस्ट्री दोस्ती सिर्फ नाम और काम भर की रह गई है। इस तरह के वर्क कॉम्पीटीशन में दोस्ती होना काफी मुश्किल हो गया है। प्यार और इमोशन सेलिब्रिटीज के रिलेशनशिप से अलग है, लेकिन आज हम आपको इंडस्ट्री के कुछ ऐसे दोस्त भी मौजूद है जिनकी दोस्ती इस कॉम्पीटीशन से बची हुई है।

करीना कपूर-अमृता अरोड़ा (Kareena Kapoor & Amrita Arora)

बॉलीवुड दीवा करीना कपूर अपने लुक्स के अलावा अपनी दोस्ती के लिए भी फेमस हैं। करीना और अमृता की दोस्ती को कई साल बीते गए हैं और आज भी दोनों बेस्टफ्रेंड हैं। शादी के बाद भी इनकी दोस्ती में कोई फर्क नहीं आया है और आज भी दोनों को अक्सर साथ में ही स्पॉट किया जाता है। जहां करीना इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं, तो वहीं अमृता का एक्टिंग करियर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है। इसके बाद भी इनकी दोस्ती पहले की तरह है और दोनों के बीच एक्टिंग की दुनिया का कॉम्पीटीशन कभी नहीं आया है।

शाहरुख खान-जूही चावला (Juhi Chawla & Shah Rukh Khan)

शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन किंग खान की खास दोस्त जूही चावला है। जी हां जूही सिर्फ शाहरुख खान की आईपीएल टीम केकेआर की को-पार्टनर ही नहीं बल्कि उनकी बेहद ही करीबी दोस्त भी हैं। जूही और किंग खान की दोस्ती इंडस्ट्री से परे हैं और दोनों हमेशा एक-दूसरे के अच्छे और बुरे दौर में साथ देते हैं। आर्यन जब ड्रग्स केस में फंस गए थे। उस समय भी जूही ने ही उनकी बेल कराई थी।

अभिषेक बच्चन-सिकंदर खेर (Abhishek Bachchan & Sikandar Kher)

Abhishek Bachchan and Sikandar Kher standing together

 

अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर भी काफी अरसे से एक-दूसरे को जानते हैं और दोस्त भी हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि दोनों के बेटे यानी अभिषेक बच्चन और सिकंदर खेर भी बचपन के दोस्त हैं और आज भी इनकी दोस्ती बरकरार है। जहां अभिषेक ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल कर लिया है, वहीं उनके दोस्त सिंकदर अभी भी इंडस्ट्री में स्ट्रगल ही कर रहे हैं। इसके बावजूद दोनों के बीच दूरियां नहीं आई हैं और दोनों पहले की ही तरह दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें: हादसे का शिकार होने से बचें Nawazuddin Siddiqui

सलमान खान-अजय देवगन (Salman Khan & Ajay Devgn)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के दोस्तों की कोई कमी नहीं है। हालांकि उनके बेस्टफ्रेंड इंडस्ट्री के बाहर के हैं। मगर बहुत ही कम लोग यह बात जानते हैं कि सलमान खान और अजय देवगन दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और पिछले कई साल से दोनों का रिश्ता सिनेमा की दुनिया के इस प्रतिस्पर्धा से काफी अलग है और दोनों हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहते हैं। सलमान ने अजय की फिल्म सन ऑफ सरदार में कैमियो रोल भी किया था।

ऋतिक रोशन-प्रीति जिंटा (Preity Zinta & Hrithik Roshan)

ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की जोड़ी को फिल्म ‘कोई मिल गया’ में खूब पसंद किया गया था। ऑन स्क्रीन तो इनकी जोड़ी हिट है, लेकिन रियल लाइफ में यह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। शादी के बाद से जब प्रीति विदेश गई हैं, ऋतिक अक्सर उनसे और उनकी फैमिली से मिलने उनके पास जाते रहते हैं। एक्ट्रेस के विदेश जाने के बाद भी इन दोनों की दोस्ती में बिल्कुल भी दूरी नहीं आई है और इनकी सोशल मीडिया पोस्ट में वो साफ देखने को भी मिलता है।

First published on: Jan 07, 2024 05:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.